पीलीभीत: सड़क तो कहीं छुट्टा पशु बन गए मुद्दा...समाधान की मांग, मतदान बहिष्कार की चेतावनी, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: सड़क तो कहीं छुट्टा पशु बन गए मुद्दा...समाधान की मांग, मतदान बहिष्कार की चेतावनी, जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव में मतदान की तिथि नजदीक आ रही है, मतदाता अपनी समस्याओं को जिम्मेदारों तक पहुंचाने और उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए चुनाव बहिष्कार का ऐलान करते दिखाई दे रहे हैं।  शहर के अवध नगर कॉलोनी की जर्जर सड़कों के सुधार की मांग को लेकर बहिष्कार के ऐलान के बाद पूरी तरह से मामला शांत नहीं हो सका था कि अब ग्रामीण इलाकों में मतदान से पहले छुट्टा पशुओं को पकड़वाने की मांग रख दी गई है। महिलाओं का कहना है कि अगर छुट्टा पशु चुनाव से पहले नहीं पकड़वाए गए तो मतदान का बहिष्कार किया जाएगा।

दियोरियाकलां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पिपैरया के ग्रामीणों ने जिला निर्वाचन अधिकारी/ जिलाधिकारी को भेज गए पत्र में बताया कि उनके गांव में लंबे समय से छुट्टा गोवंश की समस्या बनी हुई है। हर तरफ छुट्टा पशुओं के झुंड  घूम रहे हैं। खेतों में खड़ी फसलें खराब कर देते हैं, वहीं ग्रामीणों पर हमलावर भी हो रहे। महिलाओं ने इसे लेकर एकजुट होकर प्रदर्शन किया। 

उन्होंने कहा कि अगर चुनाव से पहले पशु नहीं पकड़वाए गए तो मतदान का बहिष्कार किया जाएगा। इस बात पर भी नाराजगी थी कि लंबे समय से अपनी समस्या को जिम्मेदारों के सामने रखते आ रहे हैं, लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिल सका है। प्रदर्शन करने वालों में सूरजपाल, देवदत्त,रतनपाल, कमला देवी, गुड्डी देवी, मालती देवी, सरोजा देवी, अशोक कुमार, देवेंद्र, मुन्नालाल, राकेश कुमार, तिलकराम, रामगोपाल, जयमाला देवी, रमेश कुमार, रोहित,लाला राम, महेश चंद्र गंगाराम, शंकर लाल आदि मौजूद रहे।

अवध नगर वासियों को चेयरमैन ने दिया आश्वासन
शहर की टनकपुर हाईवे पर गौहनिया चौराहा के पास स्थित अवध नगर कॉलोनी के लोगों ने बीते दिनों घर के बाहर सड़क नहीं तो वोट नहीं के पोस्टर चस्पा कर दिए थे।  कुछ दीवारों पर लगे पोस्टरों के सोशल मीडिया पर भी वायरल दिखे थे। जिसके बाद नगर पालिका चेयरमैन डॉ.आस्था अग्रवाल ने कॉलोनी पहुंचकर वहां के लोगों से वार्ता की।

लोगों ने उन्हें बताया कि बारिश के दिनों में कई फीट तक जलभराव रहता है। नजदीक में ही तालाब है, हादसे का डर बना हुआ है।   कुछ महिलाएं अधिक नाराज दिखीं। चेयरमैन ने कुछ समय मांगा और आश्वासन दिया कि जल्द ही सड़क बनवाई जाएगी।

यह भी पढ़ें- 'नमक मोदी की मेहरबानी नहीं, आपके टैक्स का पैसा...गुमराह मत होना', पीलीभीत में बोलीं मायावती

 

ताजा समाचार

राहुल गांधी समेत आठ के पर्चे मिले सही, 16 खारिज
PM Modi Road Show: कानपुर में रोड शो के चलते रास्ते रहे बंद, चौराहों पर मची भगदड़, जगह-जगह लगा भीषण जाम
UP में बड़ी सियासी हलचल, BSP के साथ आ सकते हैं स्वामी प्रसाद मौर्य-लग रहीं अटकलें  
पीलीभीत: मुख्यमंत्री पोर्टल पर हुई शिकायत के बाद ऑपरेशन थिएटर सील, मरीज बोले- प्रसव के बाद देखने भी नहीं आए डॉक्टर
लखनऊ: राजधानी के इस समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Lok Sabha Election 2024: औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- भाजपा सरकार में आतंकियों और माफियाओं की जगह जहन्नुम में...