लखीमपुर खीरी: देश को 100 साल आगे ले जाने वाला है यह चुनाव- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने निघासन में खीरी प्रत्याशी अजय मिश्र टेनी के समर्थन में की जनसभा

लखीमपुर खीरी: देश को 100 साल आगे ले जाने वाला है यह चुनाव- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। निघासन पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोकसभा का ये चुनाव देश को 100 साल आगे ले जाने वाला चुनाव है। 1000 साल की मजबूत नींव डालने वाला चुनाव है।

उप मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को यहां ढखेरवा रोड स्थित ऊषा इंवेंट गार्डन में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। इससे पहले उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भाजपाइयों ने माला पहनाकर स्वागत किया। बूथ अध्यक्षों से संवाद करने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने करीब तीस मिनट में पार्टी की नीतियों और प्रधानमंत्री के विकास की गति पर बताया कि मोदी के आने के बाद विकास की गारंटी पूरी हो रही है। गांव से लेकर शहरों तक विकास की लहर चल रही है। हमारी सरकार में सड़कों का उत्थान किया गया। 

उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने काम के नाम पर गुंडई की। मोदी के आने के बाद देश बदल रहा है। पहले सपा सरकार में सपा का झंडा लगाकर गाड़ियों के भीतर गुंडे बैठते थे। सपा अपराधियों को पैदा करने वाली पार्टी है। पिछली सरकार थी तो बिजली की किल्लत बनी रहती थी, आज भाजपा सरकार में फर्क साफ नजर आ रहा है। डिप्टी सीएम से पहले भाजपा प्रत्याशी अजय मिश्रा टेनी ने भी संबोधित किया। 

इस दौरान जिलाध्यक्ष सुनील सिंह, कार्यक्रम संयोजक जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष विनीत मनार, सांसद प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय, विधायक योगेश वर्मा, बद्री प्रसाद मौर्य, जगन्नाथ मौर्य, अंशुल दीक्षित, विनोद लोधी आदि ने भी संबोधित किया।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: 'जान प्यारी हो तो मुकदमे में कर लो सुलह, नहीं तो तुम्हे मार डालेंगे', युवक को आरोपी दे रहा धमकी...रिपोर्ट दर्ज