बरेली: लापता महिला का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप

बरेली: लापता महिला का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी, अमृत विचार: घर से बाजार गई महिला लापता हो गई। परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। अगले दिन महिला का शव मीरगंज क्षेत्र में भाखड़ा पुल के पास रेलवे ट्रैक पर मिला। परिजनों ने महिला की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि, मामले में परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

गांव सतुईया निवासी करन सागर की पत्नी मुन्नी देवी (26) गुरुवार दोपहर फतेहगंज पश्चिमी में लगने वाली साप्ताहिक बाजार गई थीं। करन के छोटे भाई नेक पाल सागर ने बताया देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने उनकी तलाश की मगर कोई जानकारी नहीं मिली। इसपर परिजनों ने फतेहगंज पश्चिमी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार सुबह पुलिस ने परिजनों को भाखड़ा नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक पर मुन्नी देवी का शव मिलने की सूचना दी। 

चेहरे पूरी तरह से कुचला हुआ था। परिजनों ने कपड़ों से मुन्नी की पहचान की। मीरगंज पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार परिजन किसी से कोई रंजिश होने से इन्कार कर रहे हैं।

हालांकि नेकपाल ने मुन्नी के तीन साल से मायके नहीं जाने की बात कही है। सूचना के बावजूद मायके वाले गांव नहीं पहुंचे। मीरगंज थाना प्रभारी कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी आत्महत्या से मौत होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें- बरेली: एस्टोनिया की सिंथेटिक रबड़ पर दौड़ लगाएंगे खिलाड़ी, स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहा है ट्रैक का निर्माण