लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी ने मथुरा में निकाला रोड शो, कहा- जीत के उत्सव जैसा अनुभव हुआ

लोकसभा चुनाव: हेमा मालिनी ने मथुरा में निकाला रोड शो, कहा- जीत के उत्सव जैसा अनुभव हुआ

मथुरा। मथुरा संसदीय क्षेत्र से तीसरी बार लोकसभा में पहुंचने के लिए मेहनत कर रहीं सांसद हेमा मालिनी ने बुधवार को ‘राधे, राधे’ के उच्चारण के बीच शहर में रोड शो निकाला। हरे रंग की साड़ी पहने हेमा ने एक एसयूवी गाड़ी में सवार होकर शहर वासियों का अभिवादन किया। उनके हाथ में भाजपा के चुनाव चिह्न ‘कमल’ की आकृति थी और वह मतदाताओं से 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील कर रही थीं। 

कुशल भरतनाट्यम नृत्यांगना हेमा अपनी अंगुलियों के माध्यम से ‘पुष्प मुद्रा’ का प्रदर्शन करते हुए दिखीं। उनका काफिला जब चौक बाजार क्षेत्र से निकला तो लोग बालकनी और छतों पर खड़े होकर उन पर फूल बरसा रहे थे। हेमा मालिनी ने रोडशो के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘ऐसा लगा कि जीत के बाद का उत्सव हो। हमारी पार्टी ने रोडशो का आयोजन बहुत खूबसूरती से किया था। 

हमारे गठबंधन सहयोगी समेत सभी लोगों ने इसमें भाग लिया।’’ मथुरा लोकसभा क्षेत्र में हेमा मालिनी का मुकाबला कांग्रेस के नेता मुकेश धनगर और बहुजन समाज पार्टी के चौधरी सुरेश सिंह से है। स्थानीय व्यापारी दिनेश कुमार अग्रवाल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘यह एकतरफा चुनाव है। कांग्रेस और बसपा दूसरे स्थान के लिए लड़ रही हैं।’’

ये भी पढे़ं- मथुरा: पहली प्राथमिकता होगी यमुना को निर्मल बनवाना- मुकेश धनगर