बहराइच: बीएसए बोले- शत प्रतिशत मतदान के लिए बच्चों के माध्यम से भेजवाएं संदेश

बहराइच: बीएसए बोले- शत प्रतिशत मतदान के लिए बच्चों के माध्यम से भेजवाएं संदेश

बहराइच, अमृत विचार। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अव्यक्त राम तिवारी ने कार्यालय के सभागार में अकादमी टीम की बैठक की। बीएसए ने कहा कि शत प्रतिशत मतदान के लिए सभी प्रयोग शिक्षक करें। बच्चों के द्वारा अभिभावकों को संदेश भेजवायें। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में जनपद के समस्त खंड शिक्षा अधिकारी स्टेट रिसोर्स ग्रुप एकेडमिक रिसोर्स पर्सन को संबोधित करते हुए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि आगामी 13 और 20 मई को जिले में मतदान होगा। 

लोकसभा निर्वाचन में जहां भी विद्यालय निरीक्षण करने जाएं वहां पर मतदान करने की लोगों से अपील करें तथा अपने-अपने क्षेत्र में सत प्रतिशत मतदान करने का संकल्प लें साथ ही साथ विद्यालय निरीक्षण के समय-साथ प्रतिशत नामांकन दीक्षा एप का प्रयोग स्कूल रीडीनेस कार्यक्रम स्वीप कार्यक्रम रिमेडियल कक्षाओं का विशेष रूप से संचालन आदि का भी विशेष रूप से निरीक्षण करें। बीएसए ने आगामी सत्र को बहुत ही प्रभावी व आकर्षक बनाने के लिए कोई कसर न छोड़ने की बात कही।

 समीक्षा बैठक में खंड शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र नाथ द्विवेदी, अजीत सिंह, अनुराग मिश्रा, कमलेश मिश्रा, अकादमी रिसोर्स पर्सन राजेश कुमार मिश्रा, कार्यालय लिपिक सलीम अहमद अंसारी, रहमान अहमद, इसरार अहमद, जिला समन्वयक निर्माण राकेश कुमार सिंह, आशीष कुमार, दशरथ, पूनम, रमेश, अनिल, लक्ष्मीकांत भानु पवन कुमार आदि लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव का BJP पर प्रहार- भाजपा ने देश के भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और माफियाओं को अपने गोदाम में रख लिया