Fatehpur: भाजपा विधायक पर लगे आरोपों की जांच शुरू; राजस्व विभाग की टीम ने खंगाले दस्तावेज

भाजपा विधायक ने प्रकरण पर साधी चुप्पी

Fatehpur: भाजपा विधायक पर लगे आरोपों की जांच शुरू; राजस्व विभाग की टीम ने खंगाले दस्तावेज

फतेहपुर, अमृत विचार। भाजपा विधायक कृष्णा पासवान व उनके बेटे पर जमीन हथियाना के मामले में लगे गंभीर आरोपों के बाद शासन से लेकर प्रशासन तक गंभीर हो गया है। राजस्व पुलिस की टीम ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले को लेकर शासन ने भी गंभीर रुख अपनाया है और जिला प्रशासन से कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं। चुनावी माहौल होने के चलते भाजपा की जमकर किरकिरी होती जा रही है। वहीं भाजपा विधायक प्रकरण पर कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं हैं। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के कृष्ण बिहारी नगर नई बस्ती के रहने वाले गिरजा शंकर शिवहरे व उनकी पत्नी सीमा शिवहरे ने तीन दिन पहले प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया था कि पटेल नगर स्थित उनके प्लाट पर भाजपा विधायक व उनके ब्लॉक प्रमुख पुत्र ने प्लाट पर पहले तीन फीट जमीन कब्जा कर लिया और उसके बाद अब प्लाट में निर्माण भी नहीं करने दे रहे हैं। 

गालीगलौज कर प्लाट छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। भाजपा विधायक पर लगे गंभीर आरोपों के बाद अब भाजपा नेताओं की जमकर किरकिरी हो रही है। पीड़ित परिवार ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं एवं सरकार को भी पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है। इसके साथ ही पुलिस और प्रशासन को भी बाकायदा शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

पीड़ित परिवार के इन आरोपों को लेकर सत्तारूढ़ दल के नेताओं को झटका लगा है। इस मामले को लेकर शासन व प्रशासन तक गंभीर हो गया है। प्रशासन व पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। प्रशासन की तरफ से राजस्व टीम दस्तावेज खंगालने में जुट गई है। जबकि पुलिस ने भी इस पूरे मामले में अपने स्तर से जांच पड़ताल शुरू की है। 

कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक ने गोपनीय तरीके से जांच शुरू करवाई है। पीड़ित परिवार का दावा है कि अगर पूरी ईमानदारी के साथ जांच पड़ताल की गई तो इस पूरे मामले में वहीं सही साबित होंगे। उधर भाजपा विधायक कृष्णा पासवान ने इस बारे में कुछ बोलने से इंकार कर दिया। कुरेदने पर इतना कहा कि यह विरोधियों की साजिश है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा मिला युवक का शव; पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा