सीएम खट्टर का दावा, हरियाणा की सभी सीटों पर खिलेगा कमल

सीएम खट्टर का दावा, हरियाणा की सभी सीटों पर खिलेगा कमल

चंडीगढ़ / पानीपत। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने दावा किया है कि आने वाली चार जून को जब लोकसभा चुनाव के परिणाम आएंगे तो हरियाणा की जनता राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डालने का काम करेगी। खट्टर ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों और करनाल विधानसभा की सीट समेत बड़े अंतर से जीत का दावा किया। 

उन्होंने गुरुवार को घरौंडा और पानीपत ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क यात्रा के बाद पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है कि वह विपक्ष के बहकावे में नहीं आने वाली है और हर हाल में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार सरकार बनाने का काम करेगी। पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विपक्ष को चार जून को अपनी असलियत पता चल जायेगी। 

खट्टर ने कहा कि राज्य के तीन निर्दलीय विधायकों द्वारा सरकार से समर्थन वापस लेने के बावजूद नायब सिंह सैनी की सरकार बहुमत में है और पूरी तरह से मजबूत है। जननायक जनत पार्टी के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला द्वारा कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार गिराने के प्रयास पर उन्होंने कहा कि चौटाला को जो करना है, वह करे, यह उसका काम है। जब उनसे यह पूछा गया कि चौटाला अपने विधायकों की शिकायत विधानसभा अध्यक्ष को करने वाले हैं, तो उन्होंने कहा कि जब शिकायत आयेगी, तब उस शिकायत पर उस हिसाब से कार्रवाई की जायेगी। 

ये भी पढे़ं- कांग्रेस और उसके सहयोगी भारत को इस्लामिक देश बनाना चाहते हैं: गिरिराज सिंह

 

 

ताजा समाचार

हरिद्वार: चारधाम के लिए ऑफलाइन पंजीकरण शुरू, सारे स्लॉट खत्म, लोगों में रोष
मां नरगिस दत्त की जयंती पर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- मैं हर दिन, हर मिनट, हर सेकेंड मिस करता हूं...
लखनऊ में फटा फ्रिज का कंप्रेसर, एक शख्स की जलकर मौत-फायर फाइटर्स ने कड़ी मशक्कत से बुझाई आग  
मथुरा: सुबह चकमा देकर पुलिस कस्टडी से हुआ फरार, रात को एनकाउंटर में ढेर
Live Lok Sabha Elections 2024: यूपी में भीषण गर्मी के बीच मतदान जारी, कुशीनगर के डीएम और एसपी ने परिवार संग डाला वोट
भारतीय कोच बनने की दौड़ में सबसे आगे कौन? सौरव गांगुली बोले- गौतम गंभीर ने आवेदन किया है, वह अच्छे कोच साबित होंगे