Etawah: सेंट्रल जेल में बंद कैदी की बिगड़ी तबियत...PGI में इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा शव

इटावा में सेंट्रल जेल में कैदी की उपचार के दौरान मौत

Etawah: सेंट्रल जेल में बंद कैदी की बिगड़ी तबियत...PGI में इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा शव

इटावा, अमृत विचार। महोला स्थित सेंट्रल जेल में पुलिस मुठभेड के मामले में सजा काट रहे एक कैदी की अचानक तबियत खराब हो गई। जेल प्रशासन ने उसे इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 
 
जालौन जिले के डकोर थाना क्षेत्र के गांव चिल्ली निवासी रंजीत यादव 77 वर्ष पुत्र परमाई लाल को पुलिस मुठभेड में डकोर थाना पुलिस ने गिरफ्तार  किया था। बाद में सुनवाई के बाद दोषी पाए जाने पर कोर्ट ने उसे 14 नवम्बर 2022 को दस साल की सजा के साथ उस पर दस हजार रुपये जुर्माना भी लगाया था। 
 
सजा होने के बाद उसे नौ सितम्बर 2023 को उरई जिला कारागार से सेंट्रल जेल महोला भेजा गया था तभी से वह सेंट्रल जेल में बंद था। रविवार की शाम को उसे पेट दर्द व खून बहने की शिकायत होने पर पीजीआई भेजा गया था। जहां इलाज के दौरान रात को उसकी मौत हो गई। 
 
सेंट्रल जेल के अधीक्षक डाॅ. रामधनी ने बताया कि कैदी को पेन ऐबडोमिनल डिस्टेंशन विथ रेक्टल ब्लीडिंग बीमारी थी। इसी के चलते उसे पीजीआई में भर्ती कराया गया था। जहां रात के समय उसकी मौत हो गई। उसके परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। पैनल व वीडियोग्राफी कराकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया है बाद में शव को परिजनों को सौंप दिया गया।