त्यौहारों पर कर रहे सर्दियों की शॉपिंग तो यहां मिलेगी बेस्ट डील

त्यौहारों पर कर रहे सर्दियों की शॉपिंग तो यहां मिलेगी बेस्ट डील

त्यौहार में सर्दियों की शॉपिंग करने की सोच रहे हैं तो एमेजॉन की नवरात्रि सेल बहुत से प्रोडेक्ट आपका इंतजार कर रहे हैं। Amazon की वेबसाइट से ली गई जानकारियों के आधार पर यहां गीजर, रूम हीटर, वाटर प्यूरीफायर सही दामों पर मिल रहा है। तो फिर देर की बात की Amazon की साइट पर …

त्यौहार में सर्दियों की शॉपिंग करने की सोच रहे हैं तो एमेजॉन की नवरात्रि सेल बहुत से प्रोडेक्ट आपका इंतजार कर रहे हैं। Amazon की वेबसाइट से ली गई जानकारियों के आधार पर यहां गीजर, रूम हीटर, वाटर प्यूरीफायर सही दामों पर मिल रहा है। तो फिर देर की बात की Amazon की साइट पर चेक करिए।

सर्दियों में गर्म पानी के लिए गीजर खरीदने की सोच रहे तो Amazon में Bajaj का यह गीजर आपको पसंद आ सकता है। यह गीजर मजबूत और सख्त मैटीरियल से बना है। इसका कॉपर एलिमेंट तय करता है कि इसकी एफिशिअंसी और ड्यूरेबिलिटी बनी रहे। वैसे यह 9,650 रुपये तक का आता है लेकिन Amazon Sale के दौरान आप इसे  5,499 रुपए में खरीद सकते हैं।

mountable water purifier Amazon सेल में पसंद किया जा रहा है। यह वाटर प्यूरीफायर दो अलग-अलग तापमान में गर्म पानी करता है। एक 45 डिग्री जो कि पीने के लिए होता है और दूसरा 80 डिग्री जो कि कूकिंग के लिए होता है। सेल के दौरान 13,899 रुपये में खरीदा जा सकता है जबकि इसकी वास्तविक कीमत 17,350 रुपये है। इसे 654 रुपये की न्यूनतम EMI पर मिल रहा है।

Orpat ब्रांड का यह फैन हीटर सदिर्यों में बहुत काम आ सकता है। यह ड्यूरेबिलिटी के लिए 100 प्रतिशत शुद्ध कॉपर वायर मोटर से लैस है। इसमें थर्मल कट-ऑफ फीचर्स ओवरहीटिंग को रोकता है और हीटर की सुरक्षा बढ़ाता है। इसे सेल के दौरान इस पर 20 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जो कि आपको 1,036 में मिलेगा।

इलेक्ट्रिक बेड वार्मर भारतीय घरों के लिए नया है। यह कंबल सिर्फ 20 मिनट में बिस्तर को गर्म करने का दावा करता है। यह मांसपेशियों के दर्द को कम कर देता है। सेल के दौरान इस पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा हैं। ये Amazon पर  1,199 रुपये में मिल जाएगा रहा है।

यह भी पढ़े-

Music Lovers के लिए आइवा ने लॉन्च की Speaker की नई रेंज, जानें क्या खास

ताजा समाचार

तुम टक्कर मारकर भागे हो...धक्का देकर गिराया और लूट लिए 3.50 लाख रुपये, कानपुर में बदमाशों ने कारोबारी को बनाया निशाना
Breaking Lucknow : रूमी गेट के पास हादसा, तेज रफ्तार वाहन ने कई लोगों को रौंदा 
FIR on Rahul Gandhi: वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर, अमेरिका में सिख समुदाय पर टिप्पणी का है मामला
पीलीभीत: शहरवासियों अब तो सफाई के बाद ठप हो गई पेयजल सप्लाई..तभी टपकेगी जलधारा जब होगी कार्रवाई 
मुरादाबाद: ठाकुरद्वारा की गोशाला में 10 गोवंशीय पशुओं की मौत; बजरंग दल कार्यकर्ता ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप
Mahoba: विद्युत विभाग ने अवर अभियंता को किया निलंबित; इस तरह करता था बिजली उपभोक्ताओं से ठगी...