बाराबंकी: पुलिस ने स्वाट टीम के साथ मारा छापा, 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी: पुलिस ने स्वाट टीम के साथ मारा छापा, 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

बाराबंकी। थाना कुर्सी पुलिस ने स्वाट टीम के सहयोग से छापा मारकर तीन शातिर चोरों को धर दबोचा  है। पुलिस ने उनके पास से चोरी के जेवरात, मोबाइल फोन, विस्फोटक पदार्थ, अवैध असलहा और 50 ग्राम अवैध मार्फीन बरामद की। कुर्सी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन शातिर चोरों को जेल भेज दिया। जानकारी के …

बाराबंकी। थाना कुर्सी पुलिस ने स्वाट टीम के सहयोग से छापा मारकर तीन शातिर चोरों को धर दबोचा  है। पुलिस ने उनके पास से चोरी के जेवरात, मोबाइल फोन, विस्फोटक पदार्थ, अवैध असलहा और 50 ग्राम अवैध मार्फीन बरामद की। कुर्सी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीन शातिर चोरों को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी कुर्सी, धर्मवीर सिंह और स्वाट टीम प्रभारी अनिल कुमार पाण्डेय ने छापा मारकर ग्राम जबरीखुर्द नहर पटरी के पास से थाना मोहम्मदपुरखाला क्षेत्र के ग्राम लालपुर मजरे दषवंतपुर निवासी मो. इबरार उर्फ बल्लू पुत्र नजर मोहम्मद इसी थाना क्षेत्र के ग्राम गोवा मंझारा निवासी मंगल लोनिया पुत्र सकटू व थाना सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम बिरौली निवासी कौषल कुमार पुत्र मेवालाल को धर दबोचा।

पुलिस ने इन लोगों के पास से लाखों रुपए के चोरी के जेवरात, मोबाइल फोन अवैध असलहा, मादक पदार्थ और विस्फोटक पदार्थ बरामद किया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कुर्सी धर्मजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोरों ने थाना कुर्सी, रामनगर, जहांगीराबाद और मसौली क्षेत्र से कई चोरी की घटनाओं को कबूला है। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए चोरों का एक संगठित गिरोह है सभी लोग जनपद सीतापुर, लखनऊ और बाराबंकी में रैकी कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि पकड़े गए चोरों में से मो. इबरार और मंगल लोनिया के विरुद्ध थाना मोहम्मदपुरखाला में कई मुकदमें पंजीकृत हैं। पहले से ही कई घटनाओं को मुकदमा दर्ज है। थाना प्रभारी ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तीनों चोरों को जेल भेज दिया है।