शाहजहांपुर: सब्जी लेकर घर लौटने का पत्नी-बच्चे करते रहे इंतजार, सुबह मिली मौत की खबर...मचा कोहराम

शाहजहांपुर: सब्जी लेकर घर लौटने का पत्नी-बच्चे करते रहे इंतजार, सुबह मिली मौत की खबर...मचा कोहराम
बच्चों के साथ गुमसुम बैठी मृतक राजेश की पत्नी

निगोही/शाहजहांपुर, अमृत विचार। बच्चे भूख से बिलख रहे थे, मां दिलासा दे रही थी कि पापा सब्जी लेकर आते ही होंगे, पूरी रात पापा के इंतजार में बच्चे ऐसे ही सो गए और बच्चों की मां की रात पति के आने की राह ताकते-ताकते कट गई। सुबह दूसरे का मोबाइल लेकर कॉल की तो मौत की खबर मिली। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।    

निगोही कस्बे में पुवायां रोड बगिया निवासी 40 वर्षीय राजेश कुमार पुत्र श्री कृष्ण बाइक से पतराजपुर सब्जी लेने गया था, जहां से शाम सात बजे वह सब्जी लेकर घर लौट रहा था। बीसलपुर राजमार्ग पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे एंबुलेंस से सीचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर राजेश की सांसे थम गईं। 

वही, पूरी रात पत्नी पति के लौटने का इंतजार करती रही और भूखे बच्चे पापा के आने का इंतजार करते-करते सो गए। सुबह जब पत्नी ने दूसरे के मोबाइल से पति के मोबाइल पर कॉल की तो,उधर से फोन रिसीव करने वाले ने मौत की खबर दी और कहा कि शव जिला अस्पताल की मॉरचरी में रखा है। सुबह जब परिजन मॉरचरी पहुंचे, तब शव पोस्टमार्टम को भेजा गया। मृतक के सात बेटियां और एक बेटा है। 

पुलिस चाहती तो रात में ही हो सकती थी शिनाख्त
राजेश के पास मोबाइल था और परिचय पत्र भी था, हादसे में घायल राजेश भले ही बोल पाने की स्थिति में नहीं था लेकिन पुलिस मोबाइल और परिचय पत्र के जरिये राजेश के घर तक रात में ही खबर पहुंचा सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। सुबह परिजनों को राजेश की मौत की खबर मिली। परिजनों का कहना है कि काश उन्हें रात में ही हादसे की खबर मिल गई होती तो वह शायद उचित इलाज के  जरिये राजेश को बचा सकते थे।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: झुकना नदी किनारे बनाए जा रहे थे तमंचा, पुलिस ने दो लोगों को दबोचा