कानपुर: गौशाला के चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या कर शव बगीचे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

कानपुर: गौशाला के चौकीदार की धारदार हथियार से हत्या कर शव बगीचे में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

घाटमपुर/कानपुर। साढ़ थाना की भीतरगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के पड़री गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्याकर शव बाग में फेंक दिया गया। मृतक गौशाला में चौकीदारी करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की है। ग्राम पड़री-लालपुर निवासी मानसिंह उर्फ लालू यादव (25 …

घाटमपुर/कानपुर। साढ़ थाना की भीतरगांव पुलिस चौकी क्षेत्र के पड़री गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्याकर शव बाग में फेंक दिया गया। मृतक गौशाला में चौकीदारी करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू की है।

ग्राम पड़री-लालपुर निवासी मानसिंह उर्फ लालू यादव (25 वर्ष) पुत्र नन्हका यादव गांव की गौशाला में चौकीदार के रूप में रहता था। बीते शनिवार की देररात अज्ञात लोगों ने उसकी धारदार हथियार से हत्याकर शव को बगीचे में फेंक दिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बाइक भी पड़ी मिली। मृतक के मुंह पर अंगौंछा घुसा हुआ था। जबकि, दूसरे को अंगौछे से उसके हाथ-पैर भी बंधे थे।

ग्रामीणों के मुताबिक युवक की हत्याकर शव को फेंका गया है। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर हाल-बेहाल है। पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल शुरू की। फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। मृतक दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई राजन यादव विवाहित है। इधर लालू यादव का भी विवाह तय हो गया था। कल (27 जून) को तिलक जबकि, 8 जुलाई को बरात जानी थी।

यह भी पढ़ें:-मिर्जापुर: मुकेश हत्याकांड के मुख्य आरोपी समेत दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Post Comment

Comment List