लखनऊ : रेलवे का ठेका न देने पर इंजीनियर का बनाया था आपत्तिजनक वीडियो…पढ़ें पूरा मामला

लखनऊ : रेलवे का ठेका न देने पर इंजीनियर का बनाया था आपत्तिजनक वीडियो…पढ़ें पूरा मामला

लखनऊ । विभूतिखंड क्षेत्र में रेलवे का ठेका न मिलने पर ठेकेदार ने रिटायर्ड इंजीनियर को बंधन बना लिया और ज्यादा रुपये न मिलने पर उसका आपत्तिजनक वीडियो क्लिप तैयार कर ली। जिसके बाद ठेकेदार रिटायर्ड इंजीनियर से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगा। गुरुवार को पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से ठेकेदार …

लखनऊ । विभूतिखंड क्षेत्र में रेलवे का ठेका न मिलने पर ठेकेदार ने रिटायर्ड इंजीनियर को बंधन बना लिया और ज्यादा रुपये न मिलने पर उसका आपत्तिजनक वीडियो क्लिप तैयार कर ली। जिसके बाद ठेकेदार रिटायर्ड इंजीनियर से दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगा। गुरुवार को पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से ठेकेदार समेत तीन अन्य को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि मूलरूप से उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जनपद के काशीपुर निवासी रामपाल सिंह रेलवे से रिटायर्ड इंजीनियर है। वर्तमान में वह विभूतिखंड के वास्तुखंड में किराए पर रहते हैं। रेलवे से रिटायर्ड होने के बाद वह आरएंडसी इंफ्रा इजीनियर प्राइवेट लिमिटेम में सेवाएं दे रहे हैं।

पीड़ित ने बताया कि बीते 08 अगस्त की रात कानपुर देहात बिठूर निवासी अभिषेक अपने चचेरे भाई गोलू और एक साथी को लेकर उनके घर पहुंचा। आरोप है कि घर में घुसने के बाद दबंगों ने चाकू की नोंक पर उसे बंधक बना लिया और घर में लूटपाठ करने लगे। घर से नकदी न मिलने पर दबंगों ने रिटायर्ड इंजीनियर के कपड़े फाड़ दिए और मोबाइल से वीडियो क्लिप तैयार कर ली। इसके बाद दबंग इस क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल करने की धमकी देते हुए दस लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगे।

इस सम्बन्ध में विभूतिखंड थाना प्रभारी डॉ.आशीष मिश्र ने बताया कि रामपाल और अभिषेक पुराने परिचित थे। जब वह बिठूर में अंडरपास का निर्माण करवा रहे थे। तब से अभिषेक रिटायर्ड इंजीनियर से रेलवे लाइन के दोहरी करण का ठेका मांग रहा था। मगर रामपाल ने ठेका देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद अभिषक ने रामपाल के खिलाफ अपराधिक साजिश रच डाली।

बता दें कि साजिश के तहत अभिषेक अपने साथियों के साथ रिटायर्ड इंजीनियर के घर पर पहुंचा और बिजली के तार से उनके हाथ-पैर बांध दिया। गुरुवार को सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने अभिषेक, गोलू और गौरव सविता की गिरफ्तारी की है।

यह भी पढ़ें:-  लखनऊ : प्रॉपर्टी डीलर काे बंधक बनाकर लूटपाठ करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार…जानें कौन हैं यह 

ताजा समाचार

Fatehpur Accident: तेज रफ्तार बाइक सामने से आ रही कार में जा घुसी; हादसे में बाइकसवार की मौत
लखीमपुर खीरी: बच्चे न होने पर महिला को जिंदा जलाने की कोशिश, देवर ने की छेड़छाड़...रिपोर्ट दर्ज
Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को करेंगे संबोधित, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी
Loksabha Elections 2024: कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस...राहुल गांधी रायबरेली से तो किशोरीलाल शर्मा अमेठी से लड़ेंगे चुनाव 
मुरादाबाद: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने किया खुदकुशी का प्रयास, परिजनों ने बचाया
History of May 3rd : तीन मई को ही भारत की पहली फीचर फिल्म हुई थी प्रदर्शित, जानें आज का इतिहास