शक्तिफार्म: झोपड़ी में आग लगने से घर में रखा सामान राख, पड़ोसी पर लगाया आरोप

शक्तिफार्म: झोपड़ी में आग लगने से घर में रखा सामान राख, पड़ोसी पर लगाया आरोप

शक्तिफार्म, अमृत विचार। टैगोर नगर निवासी वृद्ध व्यक्ति ने पड़ोसी महिला एवं उनके दो पुत्रों पर झोपड़ी जलाने का आरोप लगाया। अग्निकांड में वृद्ध की झोपड़ी में रखी नकदी, कागजात समेत घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

टैगोर नगर निवासी पंचानन मजूमदार और गांव के ही महिला पुतुल विश्वास के बीच लंबे समय से जमीनी विवाद को लेकर रंजिश बताई जा रह है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। पंचानन मजूमदार ने आरोप लगाया कि गुरुवार की रात्रि वह शौचालय गया हुआ था कि तभी उसके पड़ोसी पुतुल विश्वास एवं उनके दो पुत्र मिहीर विश्वास एवं मिलन विश्वास तीनों मिलकर अपने हाथ में मसाल लेकर उसके घर पहुंचे एवं उसकी झोपड़ी में आग लगा दी। पंचानन मजूमदार ने बताया कि यह देख दौड़कर अपनी वृद्ध पत्नी को बमुश्किल घर से बाहर निकाला।

अग्निकांड से घर में रखा सामान, अनाज, दस्तावेज व जमीनी कागजात और 73 हजार रुपये की नकदी जलकर राख हो गई है। आरोप है कि महिला पुतुल विश्वास द्वारा वृद्ध के साथ पूर्व में भी मारपीट कर उनका फलदार वृक्ष काट लिया था। पीड़ित पंचानन एवं उनके परिवार को इस कड़कड़ाती ठंड में सर छुपाने का भी स्थान नहीं बचा है।

इधर, ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त महिला द्वारा पूर्व में भी गांव के ही एक जनप्रतिनिधि के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया था। पीड़ित पंचानन ने महिला पुतुल विश्वास एवं उनके दोनों पुत्र मिहिर विश्वास व मिलन विश्वास के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत चौकी प्रभारी जगदीश तिवारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Post Comment

Comment List