छत्तीसगढ़ : जगदलपुर से दिल्ली तक शुरु हो सकती है सीधी उड़ान 

 छत्तीसगढ़ : जगदलपुर से दिल्ली तक शुरु हो सकती है सीधी उड़ान 

भोपाल और बनारस का जिक्र है। इस तरह से कुल 4 प्रस्ताव तैयार कर भिजवाए गए हैं। स्टेशन प्रबंधक पवन शर्मा ने बताया कि प्रस्ताव को जल्द स्वीकृति मिल जाने की उम्मीद है। आंतरिक सर्वे में जो फीडबैक मिला, उसे आधार बनाकर दिल्ली का रूट मांगा गया है।

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से नयी दिल्ली तक के लिए जल्दी ही सीधी उड़ान सेवा शुरु हो सकती है। सूत्रों के अनुसार जगदलपुर को हैदराबाद और रायपुर से हवाई मार्ग के जरिए जोड़ने वाली विमानन कंपनी अलायंस एयर जल्द ही जगदलपुर से नई दिल्ली तक की सीधी उड़ान सेवा शुरू करने की तैयारी में है। इसके लिए मुख्यालय को चार प्रस्ताव भिजवाए गए हैं। जिसे भी पारित किया जाएगा, उसके अनुसार यहां से सेवाएं प्रारंभ की जाएंगी।

ये भी पढ़ें:-नक्सलवाद को मात: इस गांव में आदिवासी बच्चे पढ़ रहे हैं अंग्रेजी, आजादी के बाद पहली बार पहुंची बिजली

एयरपोर्ट सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक प्रस्ताव में जगदलपुर और नई दिल्ली के बीच जिन शहरों को जोड़ने की राय दी गई है, उसमें इंदौर, भोपाल और बनारस का जिक्र है। इस तरह से कुल 4 प्रस्ताव तैयार कर भिजवाए गए हैं। स्टेशन प्रबंधक पवन शर्मा ने बताया कि प्रस्ताव को जल्द स्वीकृति मिल जाने की उम्मीद है। आंतरिक सर्वे में जो फीडबैक मिला, उसे आधार बनाकर दिल्ली का रूट मांगा गया है। 

ये भी पढ़ें:-हीरे के भंडार के लिए CM भूपेश बघेल ने की प्रसिद्ध देवभोग को नगर पंचायत बनाने की घोषणा