Gay था युवक, युवती से रचाई शादी-वाट्सएप पर पकड़ी गई अश्लील चैट तो गहने छीन पत्नी को घर से निकाला

गंजापन छिपाने और वाट्सएप पर समलैंगिक चैट मिलने पर सामाने आई सच्चाई

Gay था युवक, युवती से रचाई शादी-वाट्सएप पर पकड़ी गई अश्लील चैट तो गहने छीन पत्नी को घर से निकाला

ठाकुरगंज थाने में पीड़ित पिता ने ससुराल पक्ष वालों पर दर्ज कराई प्राथमिकी

अमृत विचार, लखनऊ। ठाकुरगंज थानाक्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला समाने आया है। जहां, एक शख्स ने खुद के समलैंगिक होने की बात छुपाकर युवती से शादी कर ली। दंपति में दूरियां बढ़ने पर महिला ने पति के मोबाइल की वाट्सएप पढ़ी। जिसे पढ़कर उसके होश उड़ गए। चैटिंग में उसे दूसरे युवक से बात करने और समलैंगिक होने का खुलासा हुआ। इसके साथ ही गंजापन छिपाने लिए पति के विग लगाने की भी सच्चाई पता चली। इस बात का विरोध करने पति ने लाखों के गहने छीन मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला के पिता ने यह आरोप लगाते हुए पति समेत चार लोगों के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

ठाकुरगंज थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित पिता के मुताबिक, बेटी की शादी इसी वर्ष 29 जनवरी को लखीमपुर खीरी के मिश्राना कोतवाली अंतर्गत शास्त्री नगर निवासी असीमपुरी के साथ की थी। शादी में दान दहेज आदि में उन्होंने करीब 20 से 25 लाख रुपये खर्च किये थे। 30 जनवरी को बेटी विदा होकर ससुराल पहुंची। जहां उसी रात पति के कहने पर सास ने बेटी के गहने व तीन लाख रुपये भी रख लिये। पति बहाना बनाकर दूसरे कमरे में सो गया। इसके बाद नौकरी पर जाना जरूरी बता बेटी को अकेला छाेड़ कर चला गया। बेटी के बार बार कहने पर 45 दिन बाद उसे लेकर बैंकाक घूमने गया। वहां भी बहाने बाजी कर बेटी से दूरी बनाये रहा। तब बेटी को पता चला कि पति गंजा है व बिग लगाता है।

बैंकाक से भी नौकरी में जरूरी काम होने की बात कह लौट आया। जब यहां भी बेटी से दूरी बनाते रहा तो शक होने पर पति के मोबाइल पर व्हाटसअप चैट चेक की। जिसमें युवराज नामक युवक से की गई चैटिंग से पता चला कि पति समलैंगिक है। बेटी ने जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगा ससुरालवालों को खरीखोटी सुनाई तो मारपीट कर प्रताड़ित करने लगे। फोन पर बेटी की आपबीती सुन पिता लेने गये तो उनको भी धमकाया और गहने आदि लेकर घर से निकाल दिया। पीड़ित पिता ने पुलिस को प्रार्थना-पत्र दिया। प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया पति, सास, ससुर व देवर पर प्रताड़ना समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।