जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका

जितिन प्रसाद बोले- आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे भारत का पूरी दुनिया में डंका

भदोही। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व योगी के कार्यकाल में रामराज्य की स्थापना हो चुकी है। माफिया जहां जेल की सलाखों के पीछे हैं, वहीं आर्थिक समृद्धि के साथ आगे बढ़ रहे देश व प्रदेश का पूरी दुनिया में डंका बज रहा है। लोक निर्माण मंत्री आज यहां डीघ विकासखंड के सीखापुर गांव में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश जहां लगातार बुलंदियों को छू रहा वहीं योगीराज में प्रदेश में कानून व्यवस्था से लेकर विकास कार्य तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। प्रदेश में सड़कों का जाल बिछ गया है, प्रदेश की गड्ढा मुक्त सड़कें महानगरों को मुंह चिढ़ा रही हैं।

उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम हो चुका है। बहू और बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं तो वहीं व्यापारी निडर होकर व्यवसाय कर रहे हैं। कानून व्यवस्था का ही असर है कि प्रदेश में भारी भरकम निवेश आ रहा है, जिससे बेरोजगारी की समस्या का काफी हद तक समाधान हो रहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों के कार्यकाल में विकास सिर्फ कागजों पर हो रहे थे जबकि भाजपा सरकार उसे धरातल पर उतार कर आए दिन विकास के नए आयाम पेश कर रही है। 

उन्होंने कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की राह पर चल पड़ा है जैसा की मोदी की गारंटी है कि तीसरे कार्यकाल में देश को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाकर छोड़ेंगे। भाजपा की मोदी सरकार के पिछले दो कार्यकाल में जिस तरह से देश प्रगति कर दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है। उससे स्पष्ट है कि तीसरे कार्यकाल में देश दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनकर रहेगा।

उन्होंने मतदाताओं का आह्वान किया कि आगामी 25 में को होने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाकर बंगाल के प्रत्याशी को वापस भेजने का काम करेंगे। इस मौके पर ज्ञानपुर विधायक विपुल दुबे व कानपुर की विधायक नीलमा कटिहार,ने राष्ट्र धर्म की रक्षा के लिए लोकसभा प्रत्याशी डा, विनोद बिंद के लिए कमल के फूल की बटन दबाने की अपील की।

यह भी पढ़ें:-देश में 400 नहीं बल्कि 143 सीटें ही जीत रही भाजपा, बलरामपुर में अखिलेश यादव