देश में 400 नहीं बल्कि 143 सीटें ही जीत रही भाजपा, बलरामपुर में अखिलेश यादव

अगले 10 सालों में ब्रह्मांड की सबसे छोटी पार्टी होगी भाजपा

देश में 400 नहीं बल्कि 143 सीटें ही जीत रही भाजपा, बलरामपुर में अखिलेश यादव

बलरामपुर, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में भाजपा देश में 400 नहीं बल्कि केवल 143  सीटें ही जीत रही है ।दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी  होने का दावा करने वाली भाजपा अगले 10 सालों में ब्रह्मांड की सबसे छोटी पार्टी होगी। झूठ बोलकर किसानों नौजवानों व बेरोजगारों को ठगने का काम करने वाली पार्टी को जनता ने हटाने का मन बना लिया है। 4 जून को प्रचंड बहुमत से देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

यह बातें शनिवार को बलरामपुर के छोटा परेड ग्राउंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहीं ।उन्होंने कहा कि भाजपा ने आरक्षण ना देना पड़े इसलिए सारी नौकरी संविदा पर कर दी ।सरकारी संस्थाओं को बेचकर प्राइवेट किया जा रहा है। देश का संविधान खतरे में है। बेरोजगारों को नौकरी ना देनी पड़े इसलिए सारे पेपर लीक हो रहे हैं।

5

चार चरणों के चुनाव के बाद प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अन्य भाजपा नेताओं की भाषा बदल गई है। उन्हें चुनाव हारने का डर सताने लगा है।  इसीलिए वह हिंदू ,मुस्लिम और मंदिर की बात कर रहे हैं। सभा में मौजूद खाकी वर्दी वाले  सुन ले कि कहीं ऐसा ना हो की अगली बार सरकार बनने पर उनकी नौकरी भी अग्नि वीर की 4 साल की नौकरी से भी कम 3 साल की कर दी जाए ।सपा मुखिया ने भाजपा पर जमकर प्रहार किया ।उन्होंने कहा कि खाद की बोरी में चोरी हो रही है।

भाजपा ने जिस व्यक्ति को नैनो युरिया बनाने का काम दिया था वह भी देश छोड़कर विदेश भाग गया है। इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही खटाखट भाजपा के सारे नेता व पूंजी पती विदेश भाग जाएंगे। जनसभा में उन्होंने श्रावस्ती सपा लोकसभा प्रत्याशी राम शिरोमणि वर्मा तथा गैंसड़ी विधानसभा क्षेत्र से उपचुनाव लड़ रहे सपा प्रत्याशी राकेश यादव के लिए लोगों से वोट व समर्थन की अपील की।

यह भी पढ़ें:-गोंडा में आज रोड शो करेंगी डिंपल यादव, सपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगेगी वोट