गृहमंत्री अमित शाह से बात करने पर बृजभूषण सिंह ने किया इनकार, बोले- हो रही साजिश

गृहमंत्री अमित शाह से बात करने पर बृजभूषण सिंह ने किया इनकार, बोले- हो रही साजिश

लखनऊ, अमृत विचार। डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से किसी भी तरह की बात होने से इंकार किया है। मीडिया के सवाल करने पर सांसद ने कहा कि मेरी किसी से भी कोई बात नहीं हुई है। उन्होंने पूरे घटनाक्रम को बड़ी साजिश बताया है।  

गौरतलब है कि मीडिया में इस तरह की खबर आ रही है कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह से फोन पर बात की है। जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर सफाई दी है। मौजूदा समय में बृजभूषण सिंह गोंडा में अपने पैतृक आवास पर हैं और अभी तक मिली जानकारी के अनुसार वो 4 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष रखेंगे। 

आपको बता दें कि दिल्ली में धरने पर बैठे विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक सहित देश के कुछ शीर्ष पहलवानों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और कोचों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। वर्ल्ड चैंपियनशिप की पदक विजेता और ओलिंपियन विनेश ने दावा किया कि कई कोच ने भी महिला पहलवानों का शोषण किया है। इन पहलवानों का कहना है कि मामले में हमें अब तक संतोषजनक जवाब नहीं मिला है।अब तक केवल आश्वासन मिला है, कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई है। हम इस मामले को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक कि संघ के प्रमुख को हटा नहीं दिया जाता है और वो जेल नहीं जाते हैं।    

ये भी पढ़ें -WFI Dispute : आज प्रेस कांफ्रेंस में अपना पक्ष रखेंगे बृजभूषण सिंह, लगे हैं यौन शोषण के गंभीर आरोप