Emergency : पहले लाला के पास मां के कंगन गिरवी रखते थे ... अब कंगना ने प्रॉपर्टी दांव पर लगा दी

Emergency : पहले लाला के पास मां के कंगन गिरवी रखते थे ... अब कंगना ने प्रॉपर्टी दांव पर लगा दी

मुंबई। पुरानी बॉलीवुड मूवीज में एक डायलॉग जरुर सुना होगा, ए लाला मेरी मां के कंगन वापस कर दे... लेकिन अब ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी करने के बाद इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है। फिल्म में दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रहीं कंगना ने लिखा, सारी प्रॉपर्टी गिरवी रखने से लेकर...डेंगू होने तक...एक इंसान के तौर पर मेरे कैरेक्टर का बहुत टेस्ट हुआ।

बॉलीवुड की बेबाक धाकड़ एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'Emergency' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस खास मौके पर कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान की जर्नी शेयर की है।

इस लंबे-चौड़े पोस्ट में कंगना ने ये तक बताया है कि इस फिल्म के लिए उन्हें अपनी प्रॉपर्टी गिरवी रखनी पड़ी है। पोस्ट के साथ कंरना रनौत ने शूटिंग सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें वह इंदिरा गांधी के किरदार में दिख रही हैं। फिल्म इमरजेंसी का निर्देशन भी कंगना ने ही किया है।

https://www.instagram.com/p/CgJAVSJhNJP/

Kangana Ranaut ने अपने पोस्ट में लिखा, मैंने आज एक अभिनेता के रूप में इमरजेंसी की शूटिंग पूरी की है.. मेरी जिंदगी का सबसे शानदार दौर अपने समापन की ओर है। ऐसा लग सकता है कि मैंने इसे आराम से जिया है लेकिन सच्चाई इससे बहुत अलग है.. मेरी प्रॉपर्टी गिरवी रखने से लेकर फिल्म की शूटिंग के फर्स्ट शेड्यूल में ही डेंगू हो जाने और कम प्लैटलेट्स में भी शूटिंग करने तक, मेरे कैरेक्टर को जज किया गया।

मैं सोशल मीडिया पर हमेशा अपने जज्बातों को एक्सप्रेस करती रही हूं लेकिन मैंने इस बारे में कभी लोगों को नहीं बताया, क्योंकि मैं उन लोगों को अपने दर्द के बारे में कभी नहीं बताना चाहती थी जो मेरे दर्द को इंजॉय करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CnqRqneoE98/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

कंगना ने आगे लिखा, अगर आप योग्य हैं तो आपको परखा जाएगा और आपको टूटना नहीं है। अपने आप को तब तक थामे रहिए जब तक आप कर सकते हैं। यह मेरे लिए एक पुनर्जन्म है और मैं ऐसा जीवंत महसूस करती हूं जैसा पहले कभी नहीं था। मेरे लिए ऐसा करने के लिए मेरी जबरदस्त प्रतिभाशाली टीम को धन्यवाद।

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी' में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में महिमा चौधरी ने पुपुल जयाकर का किरदार निभाया है, जो कि एक भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखिका थीं। फिल्म में अनुपम खेर राजनेता जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके साथ ही अटल बिहारी वाजपेयी का रोल श्रेयस तलपड़े निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : आमिर खान और सलमान खान के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं राजकुमार संतोषी