रामपुर: आजम खान के भड़काऊ बयान मामले में पत्रकार ने दर्ज कराए बयान

रामपुर: आजम खान के भड़काऊ बयान मामले में पत्रकार ने दर्ज कराए बयान

रामपुर, अमृत विचार। राज्यसभा के सदस्य रहे सपा के दिवंगत नेता अमर सिंह की ओर से आजम खान के खिलाफ दर्ज कराए गए अभद्र टिप्पणी करने के मुकदमे में शनिवार को गवाह के रूप में एक पत्रकार ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए। अब इस मामले में छह फरवरी को सुनवाई होना है।

ये भी पढे़ं- रामपुर: जयाप्रदा के आचार सहिंता उल्लंघन मामले में एफआईआर लेखक की हुई गवाही

सपा नेता आजम खान द्वारा अमर सिंह पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला साल 2018 से जुड़ा है। आजम खान ने 23 अगस्त 2018 को एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार दिया था। इस दौरान अमर सिंह से संबंधित सवाल पर आजम खां ने उनके परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसमें सपा नेता अमर सिंह की तरफ से लखनऊ के गोमतीनगर थाने में 2020 में केस दर्ज हुआ था। इस मामले को विवेचना के दौरान रामपुर का होने के कारण यहां ट्रांसफर कर दिया गया था। घटना स्थल अजीमनगर क्षेत्र का होने के कारण यह केस अजीमनगर थाने में आ गया था। 

उसके बाद मामले की विवचेना के बाद पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी थी। शनिवार को इस मामले की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में सुनवाई हुई। कोर्ट में गवाही के लिए साक्षात्कार लेने वाले चैनल के लखनऊ के पत्रकार राशिद हाशमी ने अपने बयान दर्ज कराए। अब इस मामले में  छह फरवरी को सुनवाई होगी। अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि आपत्ति जनक टिप्पणी के मामले में एक न्यूज चैनल के पत्रकार की गवाही हुई। अब इस मामले में  छह फरवरी को सुनवाई होगी।

ये भी पढे़ं- रामपुर: रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

 

ताजा समाचार