कासगंज: सड़क किनारे से गुजर रहे तीन मासूमों को कैंटर ने रौंदा, एक की मौत

कासगंज: सड़क किनारे से गुजर रहे तीन मासूमों को कैंटर ने रौंदा, एक की मौत

कासगंज, अमृत विचार: कस्बा बिलराम के समीप अनियंत्रित टैंकर ने सड़क किनारे गुजर रहे तीन सगे मासूम भाइयों को रौंद दिया, जिसमें से एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण लोग कस्बे के लोग एकत्रित हो गए। सड़क पर जाम लगा दिया। 

कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण सड़क पर डटे रहे। सीओ सिटी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीएसी तैनात रही। काफी समझाने के बाद आक्रोशित का गुस्सा शांत हुआ। लगभग डेढ़ घंटे तक हंगामा होता रहा। उसके बाद जाम खुल सका। मृतक की मां ने पुलिस को कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

कस्बा बिलराम निवासी छोटेलाल का पांच वर्षीय पुत्र दीपांशु, सात वर्षी पुत्री खुशी और तीन वर्षीय पुत्र दीपक सड़क किनारे से गुजरते हुए अपने खेत पर जा रहे थे। तभी कस्बे के समीप ही अतरौली की तरफ से आ रहे कैंटर ने तीनों मासूमों को टक्कर मार दी, जिससे दीपांशु की मौके पर मौत हो गई। खुशी और दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। 

इधर जानकारी मिलते ही लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हो गए और कासगंज- अतरौली मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही सीओ सिटी अजीत चौहान मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों को समझाया। हालात देखते हुए पीएसी बल भी बुलाया गया। लगभग डेढ़ घंटे तक हंगामा चलता रहा। वाहनों की लंबी कतार सड़क के दोनों और लग गई। बाद में मृतक की मां लक्ष्मी की तहरीर मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिया और फिर जाम खुल गया।

मजदूरी करता है छोटेलाल
मृतक मासूम का पिता छोटेलाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। बताया गया कि छोटे लाल की पत्नी लक्ष्मी ने शुक्रवार की रात एक बच्ची को भी जन्म दिया है। तीनों मासूम गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र में पढ़ते थे।

लग गया लंबा जाम 
ग्रामीणों द्वारा मार्ग रोक दिया गया तो लंबा जाम लग गया, जिससे राहगीरों को समस्याओं का सामना करना पड़ा। हालांकि, मौके के हालात देखते हुए राहगीर भी काफी परेशान दिखाई दिए और इस घटना को लेकर दुखी थे।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। जाम लगाने का प्रयास करने वाले लोगों को समझाया गया और जान खुलवा दिया गया। तहरीर प्राप्त कर ली गई है। आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है--- अजीत चौहान, सीओ सिटी।

यह भी पढ़ें- कासगंज : दहेज की मांग पूरी न होने पर तलाक तलाक बोल कर विवाहिता को घर से निकाला

ताजा समाचार

महराजगंज: मंत्री पंकज चौधरी के पीएसओ की हृदयाघात से मौत, नामांकन के दौरान आया हार्ट अटैक
बरेली: डंपर की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटी की मौत...बाल-बाल बचा रिश्तेदार
रुद्रपुर: दारु-मुर्गा पार्टी में खलल डालने पर चढ़ा सिपाहियों का पारा, चौकी प्रभारी के नदारद रहने पर हुए बेलगाम
बगैर खून निकाले हो सकेगी मधुमेह की जांच; IIT Kanpur ने बनाई डिवाइस, पसीने की बूंद के संपर्क से मिलेगी जानकारी
CM धामी ने नैमिष की धरती को किया प्रणाम, दोहराया मोदी सरकार बनाने का संकल्प, बोले-Sleeper cell की तरह काम कर रहा विपक्ष  
मतदान प्रतिशत पर खड़गे की चिट्ठी पर आयोग ने जताई कड़ी आपत्ति, आरोपों को बताया निराधार