रामपुर: रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

जिला अस्पताल के बाहर मेडिकल, होटल स्वामी आपस में भिड़े

रामपुर: रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, कई घायल

 रामपुर, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र स्थित जिला अस्पताल के बाहर दो पक्ष रंजिश को लेकर आमने सामने आए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। मौके पर काफी देर तक अफरी तफरी मच गई। झगड़े की सूचना मिलने पर चौकी पुलिस भी आ गई, दोनों पक्षों में आपस में समझा बुझाकर शांत कराया गया। वहीं दूसरी ओर दोनों पक्षों की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

शुक्रवार की दोपहर जिला अस्पताल के बाहर शाहिद मेडिकल संचालक से होटल स्वामि यासीन की रंजिश को लेकर कहासुनी हो गई, देखते ही देखते बात सीधी तकरार में बदल गई, कि इसी बीच एक पक्ष की ओर हाथापाई शुरू हो गई। बताया कि दो दिन पहले यासीन धूप में बाहर बैठा हुआ था, जिसका मेडिकल स्वामि शाहिद ने विरोध किया, कहा कि घर के आकर क्यों बैठे हो।

इसी दौरान दोनों में कुछ कहासुनी हो गई थी। मामला बढ़ता देख स्थानीय लोगों में बीच में पड़कर मामला को सुलटा दिया था। लेकिन शुक्रवार को फिर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। इसी दौरान दोनों पक्षों की ओर से लाठी डंडे निकाल लिए। दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई, जिसमें दोनों पक्षों की ओर से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। वहीं दोनों पक्षों की ओर पुलिस को तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें- रामपुर: कोर्ट ने आजम, अब्दुल्ला और डॉ. तजीन पर फिर ठोंका एक-एक हजार का हर्जाना