कोलकाता पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश, बोले- यहां तो कम लोग जेल में हैं, UP में तो हमारे कई नेता झूठे मुकदमों में सलाखों के पीछे

कोलकाता पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश, बोले- यहां तो कम लोग जेल में हैं, UP में तो हमारे कई नेता झूठे मुकदमों में सलाखों के पीछे

कोलकाता। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए कोलकाता पहुंचे। अखिलेश का पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने स्वागत किया एवं विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। अखिलेश ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां तो कम लोग जेल में है, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के बहुत सारे विधायक, नेता झूठे मुकदमों में जेल में है। भाजपा जिस दल से घबरा जाती है उसके घर पर ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई भेज देती है। 

अखिलेश ने कहा, अगर आज देश की आर्थिक व्यवस्था पीछे जा रही है तो उसकी जिम्मेदार भारत सरकार है। पूरे देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है। यह तैयारी है कि 2024 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ज्यादा सीटें कैसे जीते। भाजपा लगातार संविधान और लोकतंत्र पर हमला कर रही है, विपक्ष की आवाज को दबाने का काम कर रही है।

अखिलेश ने कहा कि यह तैयारी है कि 2024 में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ज्यादा सीटें कैसे जीते क्योंकि जिस तरह के हालात हैं, भाजपा लगातार संविधान, लोकतंत्र पर हमला कर रही है और विपक्ष की आवाज ना उठे उसको दबाने का काम कर रही है। बता दें कि अखिलेश के साथ शिवपाल यादव और अवधेश प्रसाद भी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने लखनऊ से कोलकाता गए हैं।

ये भी पढ़ें : Umesh Pal Murder : नेपाल में अतीक अहमद के बेटे असद को पनाह देने वाले कय्यूम अंसारी को UP STF ने पकड़ा