हल्द्वानी: BJP के पूर्व पार्षद पर तानी पिस्टल, आरोपियों की गिरफ्तारी से नाराज कोतवाली का किया घेराव 

हल्द्वानी: BJP के पूर्व पार्षद पर तानी पिस्टल, आरोपियों की गिरफ्तारी से नाराज कोतवाली का किया घेराव 

हल्द्वानी, अमृत विचार। राजपुरा में बीजेपी के पूर्व पार्षद पर धारदार हथियार और पिस्टल से हमला हो गया। हालांकि, उन्होंने किसी तरह अपनी जान बचा ली।

पार्षद की तहरीर पर पुलिस ने पिता-पुत्र को तुंरत गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद भीड़ गिरफ्तारी के खिलाफ कोतवाली पहुंच गई।‌फिलहाल, पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

राजपुरा क्षेत्र के पूर्व सभासद दिनेश रंधावा ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार को वह इलाके में स्थित एक टेंट हाउस में पेमेंट करने गया था, जहां आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन पर धारदार हथियार और पिस्टल से हमला कर दिया। हालांकि, उनके शोर मचाने पर हत्या के इरादे से आए हथियारों से लैस लोग भाग गए। रंधावा ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी और पुलिस ने कुछ ही देर में एक आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। कुछ ही पल में भीड़ पीछे से गिरफ्तारी के खिलाफ कोतवाली पहुच गई। सूत्रों का कहना है कि पूरे विवाद के पीछे जुए का विवाद है। 

एसएसआई विजय मेहता ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी बेनेट चरण, रिंकू चरण, वीनस चरण, डेविड, मोनू और अमित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।