मेरठ: समस्याओं को लेकर आवंटियों ने अधीक्षण अभियंता को सौंपा ज्ञापन

मेरठ: समस्याओं को लेकर आवंटियों ने अधीक्षण अभियंता को सौंपा ज्ञापन

मेरठ। जागृति विहार एक्सटेंशन आवंटी संघर्ष मोर्चा के प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को आवास विकास कार्यालय पर अधीक्षण अभियन्ता राजीव कुमार को ज्ञापन सौंपा। आवंटियों ने बताया कि समझौते के डेढ़ माह पूर्ण होने के बाद भी कॉलोनी में पानी की व्यवस्था ना होने के कारण आवंटी भवन निर्माण कार्य शुरू नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही बढ़ रही घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस चौकी की मांग भी पूरी नहीं हो सकी है।

आवंटी सुशील कुमार पटेल ने बताया कि सैक्टर 5 के 50 आवंटी अपने भवन के बाउंड्रीवाल की नींव खुदवाकर पानी के इन्तजार में है। जब, तक कॉलोनी में पानी नहीं मिल जाता, तब तक आवंटी काम शुरू नहीं करा सकते। सैक्टर 2 में प्रधानमंत्री आवास के भी तमाम आवंटी विभागीय विकास कार्यों के पूर्ण होने के इन्तजार में रूके हुए है। मांग करते हुए कहा कि विभाग के द्वारा गेल गैस के संबंधित विभाग को लाईन डालने का निर्देश जारी किया जाए।

ताकि, भविष्य में तैयार सड़कों में खुदाई ना हो। इसी के साथ तमाम कम्पनी के फाइबर केबिल भी तत्काल डलवाने का निर्देश जारी किया जाए। ज्ञापन देने वाले आवंटियों के प्रतिनिधिमंडल में एनएल कर्दम, राजेन्द्र कुमार, राजकुमार, राम सिंह, संजय परमार, योगेश कुमार राणा, डॉक्टर विजयपाल सिंह, पंकज कौशिक, सुरेन्द्र कुमार, रजनी रानी, सरिता आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें - मेरठ: बाइक सवारों ने सेल्समैन को तमंचे की बट से किया घायल, एक लाख की नकदी लूटी