IPL 2023 : गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन...जानिए क्यों?

IPL 2023 : गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुए केन विलियमसन...जानिए क्यों?

नई दिल्ली।  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 सीजन में हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स को बड़ा झटका लगा है। घुटने की चोट के कारण न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन पूरे सीजन से ही बाहर हो गए हैं।

32 वर्ष के विलियमसन को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी । उनकी चोट की गंभीरता के बारे में अभी पता नहीं है लेकिन लगता है कि चोट मामूली नहीं है। विलियमसन को रूतुराज गायकवाड़ का छक्का बचाते हुए सीमारेखा के पास गिरने से चोट लगी। उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया और फिर वह मैदान पर नहीं लौटे। मैच जीतने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा था, उन्हें घुटने में चोट लगी है लेकिन चोट की गंभीरता के बारे में मुझे पता नहीं है। और यह भी नहीं पता है कि इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा । मैने अभी उन्हें मैसेज भेजा है । उनका स्कैन कराया जा रहा है और इसके बाद ही हमें पता चल सकेगा।

आकलैंड में न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियमसन की चोट टीम के लिये करारा झटका है। उन्होंने कहा , हमें नहीं पता कि उसे कितनी गहरी चोट लगी है । उसका चेकअप किया जा रहा है जिसके बाद ही पता चल सकेगा । किसी को भी चोटिल होते देखना अच्छा नहीं है । यह उसके और हमारे लिये भी करारा झटका है।

आईपीएल का आगाज शुक्रवार (31 मार्च) को शानदार ओपनिंग सेरेमनी के साथ हुआ। इसके बाद हुए सीजन के पहले मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने चेन्नई सुपर किंग्स पांच विकेट से शिकस्त दी। इसी मैच में केन विलियमसन चोटिल हुए और टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए। बता दें कि गुजरात फ्रेंचाइजी ने विलियमसन को 2023 मिनी ऑक्शन में दो करोड़ रुपये की बोली लगाकर खरीदा था।

 

ये भी पढ़ें :  IPL 2023 CSK vs GT: रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटन्स की धमाकेदार जीत, CSK को 5 विकेट से हराया