गोरखपुर में बोले धर्मपाल सिंह- निकाय चुनाव की जीत कार्यकर्ता और जनता को समर्पित

गोरखपुर में बोले धर्मपाल सिंह- निकाय चुनाव की जीत कार्यकर्ता और जनता को समर्पित

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में ऐतिहासिक परिणाम रहे। इसका श्रेय जनता तथा पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को समर्पित है। धर्मपाल सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं, ऐतिहासिक व साहसिक निर्णयों, आर्थिक व सामरिक सम्पन्नता की ओर बढ़ते देश के साथ 30 मई को नौ वर्ष पूर्ण कर रही है।

उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में ऐतिहासिक विजय पर कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि महाजनसंपर्क अभियान के माध्यम से केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक-एक घर की दहलीज तक पहुंचना है। भाजपा का कार्यकर्ता चरैवेति-चरैवेति मंत्र को आत्मसात कर न थकता है और न रुकता है और वह अपने परिश्रम से प्रत्येक लक्ष्य को प्राप्त करता है।

बैठक में क्षेत्र के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सांसद, विधायक, प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य, मोर्चों के क्षेत्रीय अध्यक्ष, अभियान के जिला समन्वयक, मीडिया, आईटी और सोशल मीडिया के पदाधिकारी शामिल हुए। धर्मपाल सिंह ने कहा कि केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित महासंपर्क अभियान के तहत 30 मई से 30 जून तक लोकसभा स्तर पर जनसभाओ का आयोजन होगा। 

अभियान के तहत प्रबुद्ध व व्यापारी सम्मेलन भी आयोजित किये जायेंगे। वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक आयोजित की जाएगी जिसमें सांसद, विधायक, राष्ट्रीय पदाधिकारी, पूर्व पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी से लेकर मंडल स्तर तक वरिष्ठ जन टिफिन के साथ बैठक करेंगे। सभी सातों मोर्चे का संयुक्त सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा। साथ ही विधानसभा स्तर पर केंद्र व प्रदेश सरकार के लाभार्थियों का सम्मेलन की भी योजना बनाई गई है। इसमें लाभार्थियों को आमंत्रित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून को प्रत्येक शक्ति केंद्र पर योग दिवस कार्यक्रम का भी आयोजन करना है। संगठन द्वारा बूथ स्तर पर महासंपर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसके तहत जनप्रतिनिधि वरिष्ठ नेताओं द्वारा घर-घर जनसंपर्क कर केंद्र और राज्य सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धियो का पत्रक वितरित किया जाना है।

यह भी पढ़ें:-बलिया: भाजपा सांसद का पश्चिम बंगाल की सीएम पर हमला, कहा- जनता लगा देगी ममता के अधिकारों पर प्रतिबंध

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश की तैयारी शुरू, जल्द ही स्नातक में प्रवेश पंजीकरण के लिए खोला जाएगा पोर्टल
Bareilly News: राजर्षि मुक्त विश्वविद्यालय ने बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन की तिथि 15 तक बढ़ाई
Bareilly News: रेलवे ने बढ़ाया सेवानिवृत्त रेल कर्मचारियों की दवाई का कोटा, बीपी और शुगर की तीन महीने की एक साथ ले सकेंगे दवाएं
लोकसभा चुनाव 2024: राष्ट्र-धर्म और आतंकवाद के मुद्दे से बरेली की सियासत को साध गए अमित शाह
Bareilly News: इलेक्ट्रिकल गुड्स निर्माता के गोदाम और कार्यालय में छापा, 1.35 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी
Bareilly News: अब मरीजों को ऑनलाइन मिलेगी पैथोलॉजी जांच रिपोर्ट