लखनऊ : रेप कर पीड़िता का कराया था गर्भपात, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के निर्देश पर हॉस्पिटल सील 

गोसाईंगंज में रेप पीड़िता के गर्भपात का मामला, डिप्टी CM के निर्देश पर प्रॉमिस अस्पताल सील

लखनऊ : रेप कर पीड़िता का कराया था गर्भपात, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक के निर्देश पर हॉस्पिटल सील 

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के गोसाईंगंज इलाके में नाबालिग लड़की से पहले रेप किया और फिर जबरन उसका गर्भपात करवा दिया। इस मामले में आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है। वहीं दूसरी तरफ मीडिया के जरिये इस मामले का संज्ञान लेते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने उस हॉस्पिटल को तत्काल प्रभाव से सील करवा दिया है, जहां पीड़िता का गर्भपात किया गया। 

इस मामले में डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि एक युवक ने गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत अमेठी कस्बे में नाबालिग रेप पीड़ित का प्राइवेट हॉस्पिटल में जबरन गर्भपात कराया था। इसका गंभीरता से संज्ञान लेते हुए मेरे द्वारा दिये गए आदेशों के क्रम में सीएमओ द्वारा अवैध रूप से चल रहे प्रॉमिस हॉस्पिटल को तत्काल सीज कर कठोर कार्यवाही की जा रही है। उक्त अवैध हॉस्पिटल के संचालकों के विरुद्ध एफआईआर   दर्ज कराकर विधिक कार्यवाही की जायेगी, ऐसे जघन्य अपराध कारित करने वालों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी किसी को बख्शा नहीं जायेगा। विभाग व सरकार द्वारा ऐसे अपराधों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बताते चलें कि 14 वर्षीय नाबालिग पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को डरा-धमका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसकी वजह से नाबालिग पीड़िता गर्भवती हो गई। इसके बाद आरोपी ने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म 4 महीने पहले किया था। वहीं जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो उसने इस बात की जानकारी अपने पिता को दी। इसके बाद पिता की तहरीर और नाबालिग पीड़िता के बयान पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। गोसाईगंज थाना पुलिस ने आरोपी की तलाश में एक विशेष टीम का गठन किया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है। 

ये भी पढ़ें -लखनऊ: नाबालिग युवती से किया दुष्कर्म, फिर जबरन कराया गर्भपात

ताजा समाचार

बरेली: गप्पू और पप्पू की जोड़ी फेल.. जनता विकास के नाम पर चुनेगी मोदी सरकार- केशव प्रसाद मौर्या
फर्रुखाबाद: भड़काऊ भाषण देने पर सलमान खुर्शीद और उनकी भतीजी पर रिपोर्ट दर्ज, जानें मामला
लोकसभा चुनाव 2024: कांग्रेस ने एक और लिस्ट की जारी, कांगड़ा से आनंद शर्मा और गुरुग्राम से राज बब्बर को दिया टिकट
लखनऊ: KGMU में नर्सिंग ऑफिसर ने नर्स को मारा थप्पड़, जानिये पूरा मामला
पीलीभीत: 10 घंटे बाद रेस्क्यू किए गए तेंदुए को मिली आजादी, डिप्टी डायरेक्टर की मौजूदगी में पीटीआर की एक रेंज में छोड़ा गया
खुशखबरी: रेलवे ने अयोध्या से पुणे के लिए विशेष ट्रेन चलाने का लिया निर्णय