हल्द्वानी: सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का...ऐसा नहीं है..चार थानाध्यक्षों के ही काटे गए चालान

हल्द्वानी: सैंया भए कोतवाल तो अब डर काहे का...ऐसा नहीं है..चार थानाध्यक्षों के ही काटे गए चालान

हल्द्वानी, अमृत विचार। नियम का पालन कराने वालों ने ही जब नियमों की धज्जियां उड़ाईं तो एसएसपी नाराज हो गए। क्राइम मीटिंग में शामिल होने आए थानेदारों ने अपने वाहनों को कोतवाली के बाहर सड़क पर जहां-तहां खड़े कर दिए, जिससे जाम लग गया। एसएसपी को यह पता लगा तो उन्होंने चार थानेदारों के सरकारी वाहन के चालान कटवा दिए। 

मंगलवार को पुलिस बहुउद्देशीय भवन में मासिक अपराध समीक्षा बैठक थी। बैठक में सभी थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी शामिल थे। बैठक में शामिल होने आए ज्यादातर लोगों ने कोतवाली के बाहर नैनीताल रोड पर दोनों ओर अपने वाहन खड़े कर दिए, जिससे जाम लगने लगा। ट्रैफिक पुलिस इस दौरान लगातार वाहनों को हटाने का आग्रह करती रही, लेकिन पुलिस के वाहन टस से मस नहीं हुए।

जब यह बात एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा तक पहुंची तो उन्होंने सीओ सिटी नितिन लोहनी को नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के चालान काटने के निर्देश दिए। जिस पर सीओ सिटी ने काठगोदाम, खनस्यू, कालाढूंगी और तल्लीताल थानाध्यक्षों के सरकारी वाहनों के चालान काटे। एसएसपी ने हिदायत देते हुए कहा कि यातायात नियम जनता और पुलिस के लिए समान हैं। भविष्य में यदि कोई पुलिस कर्मी इस प्रकार से यातायात नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही की जाएगी।