उन्नाव का विशाल होटल किया गया सील: किशोरी से गैंग रेप की घटना के बाद पुलिस व प्रशासन ने की कार्रवाई

डिश केबल सप्लायर व उसके एक साथी के अलावा होटल मालिक ने भी किया था दुष्कर्म 

उन्नाव का विशाल होटल किया गया सील: किशोरी से गैंग रेप की घटना के बाद पुलिस व प्रशासन ने की कार्रवाई

अमृत विचार, उन्नाव। उन्नाव शहर में बीते दिनों हुई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के बाद से ही पुलिस व प्रशासन सक्रिय था। डिश केबल सप्लायर व उसके एक साथी के अलावा होटल विशाल के मालिक पर सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कर तीनों को जेल भेजने और पुलिस द्वारा होटल सील करने की सिफारिश के बाद शुक्रवार को एसडीएम व सीओ ने होटल को सील कराने की कार्रवाई कराई है। 

बता दें कि बीती 21 मई को शहर के बड़े व्यापारी, डिश केबल सप्लायर/आपरेटर व पाम ग्रूव गेस्ट हाउस के संचालक अनिल तुली अपने साथी सुनील के साथ आइसक्रीम खिलाने के बहाने एक किशोरी को अपनी कार में बैठाकर सदर कोतवाली क्षेत्र के गदन खेड़ा चौराहा स्थित विशाल होटल ले गए थे। जहां किशोरी के साथ डिश संचालक अनिल तुली, सुनील व होटल मालिक कमलेश वर्मा ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। 

cats

डिश आपरेटर व उसके साथी को पुलिस ने घटना के बाद पकड़कर जेल भेजा था। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को होटल मालिक पर भी सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था। बाद में पुलिस ने होटल को सील कराने के लिये रिपोर्ट आलाधिकारियों को भेजी थी। 

सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शुक्रवार को एसडीएम अंकित शुक्ला व सीओ सिटा आशुतोष कुमार की मौजूदगी में यूएसडीए कर्मियों ने होटल विशाल को सील कराया। एसडीएम ने बताया होटल का नक्शा मानकों के अनुरूप नहीं बना था। इसके लिये मालिक को पूर्व में नोटिस भी भेजी गई थी। नोटिस पर नियमानुसार अमल न करने पर होटल को सील कराया गया है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: नगर पालिका अध्यक्ष और 34 सभासदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

ताजा समाचार

माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान
बरेली: दो महीने में भी काम अधूरे, गर्मी में घंटों की बिजली कटौती से बुरा हाल
माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत, पूरे प्रदेश में पुलिस अलर्ट जारी
अदावत के बाद भी रेलवे स्क्रैप की ठेकेदारी में मुख्तार ने कराई थी अतीक की एंट्री, जानिए क्या थी इसकी वजह
मनरेगा: बरेली में महिलाओं को रोजगार देने में पिछड़े पांच ब्लाॅक, 23 प्रतिशत ही मिला काम