नड्डा ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताईं 

नड्डा ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात कर केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताईं 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे पी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्र जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर पार्टी की ओर से आयोजित जनसंपर्क अभियान के तहत सोमवार को पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से गुरुग्राम स्थित उनके आवास पर मुलाकात की।

नड्डा ने जनरल (सेवानिवृत्त) सुहाग को मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित करने वाली एक पुस्तिका दी और केंद्र में पार्टी के नौ साल के शासन के विभिन्न पहलुओं पर उनसे बात की। भाजपा ने 30 मई से जनसंपर्क अभियानों की एक श्रृंखला शुरू की है और यह 30 जून तक जारी रहेगी।

इस दौरान पार्टी की ओर से रैलियों का आयोजन किया जाएगा। इसके तहत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता समाज के विभिन्न वर्गों के साथ मुलाकात कर रहे हैं और उन्हें सरकार की उपलब्धियों का ब्योरा दे रहे हैं। 

ये भी पढ़ें : मृतकों की संख्या के आंकड़ों पर बोली ओडिशा सरकर, 'मौत के आंकड़ों को छिपाने का कोई इरादा नहीं'

ताजा समाचार

तीसरे चरण के चुनाव के बाद कांग्रेस और ‘इंडी’ गठबंधन का फ्यूज उड़ गया है: PM मोदी 
बड़े-बड़े तो नहीं कर पाते वो महज पांच साल के बच्चे ने Kanpur में कर दिखाया...मात्र चार के अंदर स्कूल के बगल से ऐसे हटवाया शराब ठेका, पढ़ें- पूरी खबर
जसपुर: ग्रामीणों के लाखों रुपये लेकर संस्था संचालक फरार
बरेली: युवती से प्रेम प्रसंग में युवक ने दिया पत्नी को जहर, अस्पताल में मौत 
राजेश्वर सिंह ने इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना, कहा-हिन्दुओं की घटती आबादी चिंताजनक, विपक्ष की तुष्टिकरण नीतियों ने बनाई  जनसंख्या असंतुलन की स्थिति
अयोध्या: भूमि प्रकृति परिवर्तन मामले में किसानों की मांग, माझा जमथरा का सर्वे पूर्ण कराया जाए