samsung ने लांच किया galaxy f 54 5G स्मार्टफोन

samsung ने लांच किया galaxy f 54 5G स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन सहित विभिन्न उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक्स उत्पाद बनाने वाली प्रमुख कंपनी सैमसंग ने आज भारतीय बाजार में अत्याधुनिक कैमरा और 6000 एमएएच बैटरी वाला नया स्मार्टफोन गलैक्सी एफ 54 5 जी लाँच करने की घोषणा की जिसकी कीमत 27999 रुपये है।

ये भी पढ़ें - आज देश और प्रदेश विकास से हटकर विनाश के पथ पर : ओमप्रकाश चौटाला

सैमसंग इंडिया के एमक्स डिविजन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजू पुल्लान ने इस स्मार्टफोन को लाँच करते हुये कहा कि इसमें 108 एमपी का नॉ शेक कैमरा है जो किसी प्रकार के मूवमेंट को सटीक तरीके से फोटो लेने में सक्षम है। इसमें नाइटोग्राफी दिया गया है जो कम रोशनी में भी बेहतर फोटो ले सकता है।

इसके साथ ही यह कैमरा एस्ट्रोलेप्स तकनीक से भी युक्त है। उन्होंने कहा कि इस स्मार्टफोन में त्रिपल रियर कैमरा है जिसमें 108 एमपी का मुख्य कैमरा, आठ एमपी का अल्ट्रा वाइड लेंस और दो एमपी का मैक्रो लेंस है। इसके साथ 32 एमपी का फ्रंट कैमरा भी है। इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गयी जो इस स्मार्टफोन को पूरे दिन चलाने में सक्षम है।

इसका डिस्प्ले 6.7 इंच का है। इसके साथ ग्राहक को कई तरह की अन्य सुविधाओं से युक्त गलैक्सी फाउंडेशन फीचर भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन आठ जीबी रैम और 256 जीबी रॉम के साथ आयेगा और यह ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट, सैमसंग डॉटकॉम और चुनिंदा रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें - बायजू ने अमेरिकी कर्जदाताओं को भुगतान रोका, मामला पहुंचा कोर्ट