नफरत की राजनीति देश के लिए बन रही घातक : प्रमोद तिवारी 

नफरत की राजनीति देश के लिए बन रही घातक : प्रमोद तिवारी 

प्रयागराज,अमृत विचार। कांग्रेस से राज्य सभा सांसद व पार्टी के राष्ट्रीय इकाई के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी अपने दो दिवसीय दौरे पर शहर पहुचें थे। रविवार को एलगिन रोड स्थित अपने निजी आवास पर पार्टी के नेताओं से वार्ता की। उन्होने आरोप लगाते हुए कहा की भाजपा की नफरत की राजनीति देश के लिए घातक बन रही है। 

उन्होने कहा कि जनता के मूल मुद्दे बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, किसानों मजदूरों युवाओं की दुर्दशा से ध्यान हटाने के लिए भाजपा की डबल इंजन की सरकारें तेजी से नफरत को बढ़ावा दे रही है। यूपी के एक स्कूल में जिस तरह एक अध्यापिका ने धार्मिक भेदभाव कर एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवाया है, वो भाजपा - आरएसएस की नफरत भरी राजनीति का विचलित कर देने वाला परिणाम है। ऐसी घटनाएं हमारी वैश्विक छवि पर कालिख पोत देती हैं। यह संविधान के खिलाफ है। इस दौरान यमुनापार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी के नवजात पौत्र के आकस्मिक निधन पर मेजा स्थित उनके आवास पहुंचकर शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना प्रकट किया। इस मौके पर सांसद प्रमोद तिवारी ने जनपद के कांग्रेसजनों से बूथ स्तर पर संघठन को मजबूत करने पर जोर दिया। 

इस मौके पर गंगापार अध्यक्ष सुरेश यादव, शहर अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमन, पूर्व विधायक विजय प्रकाश, सुधाकर तिवारी, हरिकेश त्रिपाठी, फुजैल हाश्मी, संजय तिवारी, उज्वल शुक्ला, मुकुंद तिवारी, हसीब अहमद, अनिल पाण्डेय, गौरव पाण्डेय, रजनीश विश्रामदास, मनोज पासी, दिनेश सोनी, नागेश पाण्डेय, मो हसीन समेत आदि लोग मौजूद रहें।

ये भी पढ़ें -अयोध्या : चयनित मठ-मंदिर व कुंडों के सुंदरीकरण को 17 करोड़ जारी

ताजा समाचार

बाराबंकी: 138 सेक्शन केंद्रीय सशस्त्र बल के हवाले होंगे मतदान केंद्र, 32 सेक्शन सीएपीएफ समेत 4529 पुलिसकर्मी ड्यूटी में तैनात
घरेलू बाजारों में शुरुआती कारोबार में तेजी, सेंसेक्स 225.92 अंक चढ़कर 73,002.05 अंक पर पहुंचा
Narendra Modi nomination Live: पीएम के नामांकन में पहुंचे चंद्रबाबू नायडू, कहा- मोदी फिर से बनने जा रहे हैं प्रधानमंत्री
प्रयागराज: सीबीएससी बोर्ड परीक्षा में 78.25 फीसदी छात्रों ने मारी बाजी  
हापुड़ में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई कार, छह लोगों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
दरियाबाद में सीएम योगी आदित्यनाथ तो महादेवा में जनसभा करेंगे डिप्टी सीएम केशव मौर्य