Bareilly News: उर्स-ए-ताजुश्शरिया में उमड़ेंगे जायरीन, आज शाम से रूट डायवर्जन

Bareilly News: उर्स-ए-ताजुश्शरिया में उमड़ेंगे जायरीन, आज शाम से रूट डायवर्जन

बरेली, अमृत विचार। बुधवार और गुरुवार को होने वाले उर्स-ए-ताजुश्शरिया को लेकर शहर में रूट डायवर्जन किया गया है। एसपी ट्रैफिक शिवराज सिंह ने बताया कि यह डायवर्जन मंगलवार शाम से कार्यक्रम की समाप्ति तक प्रभावी रहेगा।

महानगर से रामपुर दिल्ली को जाने वाले वाहन मिनी बाईपास से झुमका चौराहे से जाने के बजाय विलयधाम, विलवा पुल होते हुए जाएंगे। दिल्ली, मुरादाबाद, रामपुर की ओर से बरेली शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्रकार के वाहन झुमका तिराहे से बड़ा बाईपास होते हुए विलवापुल, बैरियर-2 से महानगर में प्रवेश करेंगे। झुमका चौराहे से मिनी बाईपास के मध्य सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। उर्स में शामिल होने वाले जायरीन के छोटे वाहन आवश्यकतानुसार आ और जा सकेंगे।

बदायूं की ओर से लखनऊ, शाहजहांपुर और पीलीभीत की तरफ जाने वाले वाहन रामगंगा तिराहा से बुखारा मोड़ से फरीदपुर होते हुए जाएंगे। लखनऊ, शाहजहांपुर की तरफ से दिल्ली, रामपुर, मुरादाबाद को जाने वाले वाहन बड़ा बाईपास, विलयधाम, विलवा, झुमका तिराहा से जाएंगे। महानगर में अन्य सभी मार्गों में यातायात सामान्य दिनों की तरह यथावत चलता रहेगा।

ये भी पढे़ं- बरेली: विधवा पेंशन का समाने आया नया घोटाला, DPO कार्यालय में ही दबी पड़ी 300 से ज्यादा संदिग्ध लाभार्थियों की लिस्ट