किच्छा: अवैध रूप से मांस काटने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

किच्छा: अवैध रूप से मांस काटने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा

किच्छा, अमृत विचार। पुलिस की टीम ने थाना अंतर्गत क्षेत्र में अवैध रूप से मांस काटने की सूचना पर औचक छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में भैंस का मांस बरामद कर कब्जे में ले लिया।

पुलिस ने एक आरोपी को मौके पर दबोच दिया। जबकि आरोपी का पुत्र पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार  थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर थाना अंतर्गत वार्ड नंबर 20, इंदिरा नगर निवासी जाबिर कुरैशी के घर पर औचक दबिश दी।

पुलिस ने मौके से अवैध रूप से काटी गई भैंस का एक कुंतल मांस, एक खाल, भैंस के कटे हुए अंग, मांस काटने के उपकरण बरामद कर कब्जे में ले लिए। पुलिस ने मौके से इस्लामनगर, कोतवाली बहेड़ी, जिला बरेली, उत्तर प्रदेश तथा वर्तमान में सिरौली कला, थाना पुलभट्टा निवासी जाबिर कुरैशी को दबोच लिया। जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया।

पकड़े गए आरोपी जाबिर कुरैशी से पूछताछ के बाद फरार हुए आरोपी की पहचान वार्ड नंबर 20, इंदिरा नगर, निवासी साकिब कुरैशी के रूप में हुई है। थाना अध्यक्ष भट्ट ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे दोनों लोग अवैध रूप से भैंस काटकर उसका मांस किच्छा, रुद्रपुर, पुलभट्टा व सिरौली कला आदि क्षेत्रों में सप्लाई करते हैं।

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस टीम में थाना प्रभारी कमलेश भट्ट के साथ पुलिसकर्मी ललित चौधरी, धर्मवीर सिंह, दीपक बिष्ट शामिल रहे।

 

ताजा समाचार

पूर्वी दिल्ली में चार मंजिला इमारत में लगी आग, एक लापता
भाजपा नेता हत्याकांड में लापरवाही पर शाहगंज कोतवाल लाइन हाजिर, मनोज ठाकुर को मिली नई जिम्मेदारी
लखीमपुर-खीरी: सीओ ऑफिस के सामने बियर की दुकान से हजारों की चोरी, व्यापारियों में दहशत
Lok Sabha Election 2024: बांदा में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार, लिखित आश्वासन के बाद शुरू हो सका मतदान
कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खरगे के खिलाफ ‘अशोभनीय टिप्पणियों’ को लेकर बंगाल प्रभारी से तलब की रिपोर्ट
मैनूपुर में सड़क नहीं तो वोट नहीं: राहुल और दिनेश सिंह लौटे मायूस, डीएम के आश्वासन शुरू हुआ मतदान, जानें पूरा मामला