खटीमा: युवक को झगड़े का बीच बचाव करना पड़ा महंगा

खटीमा: युवक को झगड़े का बीच बचाव करना पड़ा महंगा

खटीमा, अमृत विचार। बाजार में झगड़ रहे युवकों के बीच बचाव करने का खामियाजा युवक को इतना महंगा पड़ा कि उसकी आंख की रोशनी जा सकती है। घायल को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इधर पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वार्ड संख्या 11 राजीवनगर निवासी रुद्रा सोनकर ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि दीपावली की रात्रि करीब 11 बजे वह निजी कार्य से अपनी कार से पकड़िया निवासी राहुल के साथ टनकपुर रोड पर जा रहे थे। उन्होंने देखा कि बीच बाजार कुछ युवक आपस में झगड़ रहे हैं।

उसने कार रोकी और राहुल ने उनसे अलग हटने को कहा लेकिन उन्होंने उसकी न मानते हुए उस पर ही लोहे की राड से हमला कर दिया। इससे उसकी बाई आंख में गंभीर चोट आ गई। चिकित्सकों ने बताया कि उसकी आंख की रोशनी जा सकती है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिसका अब हल्द्वानी में इलाज चल रहा है। पुलिस ने रुद्रा सोनकर की तहरीर पर राजीव नगर निवासी निहाल सैनी, गोटिया निवासी अनस खान, कमर खान, अमीर और सागर के खिलाफ धारा 147/148/326/427 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। अलबत्ता इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकती है।

Online Jobs Apply