अमेठी: जिला पंचायत अध्यक्ष के रजाई वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व अमेठी सांसद

अमेठी: जिला पंचायत अध्यक्ष के रजाई वितरण कार्यक्रम में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व अमेठी सांसद

अमेठी। समाज सेवा में पिछले 25 सालों से लोगों की मदद कर रहे जिला पंचायत अध्यक्ष, उद्योगपति राजेश अग्रहरी का शुक्रवार को विशाल रजाई वितरण कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, केंद्रीय मंत्री स्मृति समेत व भाजपा के कई दिग्गज शामिल होंगे। कार्यक्रम का आयोजन अमेठी कस्बे के रामलीला मैदान में सुबह 11 बजे आयोजित होगा।

जिला पंचायत अध्यक्ष, उद्योगपति राजेश अग्रहरी पिछले 25 सालों से समाज सेवा से जुड़े है और हर वर्ष सर्दी की शुरुवात होने से पहले बड़े पैमाने पर गरीबों को रजाई का वितरण करते है। हर वर्ष की भांति इस बार भी उद्योगपति राजेश अग्रहरी शुक्रवार को अमेठी विधानसभा के आठ हजार से अधिक गरीबों को रजाई का वितरण करेंगे।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, अमेठी के प्रभारी मंत्री और प्रदेश के खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव समेत स्थानीय विधायक और एमएलसी शामिल होंगे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोंडा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह और भाजपा के संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह के भी आने की संभावना है।

तेज हुई तैयारी

कार्यक्रम का आयोजन सुबह 11 बजे अमेठी कस्बे के रामलीला मैदान में होगा। गुरुवार को जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश अग्रहरि द्वारा कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया गया। पूरे रामलीला मैदान में बड़े बड़े टेंट लगाया गया है साथ ही अतिथियों के लिए बड़ा मंच भी बनाया गया है।


अमेठी सांसद लेंगी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा
 
केंद्रीय महिला एवं बाल विकास, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री व अमेठी सांसद   स्मृति इरानी रजाई वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर अमेठी आ रही हैं।

इस दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी। केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि 17 नवंबर को दिल्ली से विमान द्वारा अमेठी सांसद स्मृति ईरानी लखनऊ पहुंचेगी। 

वहां से वह सीधे सड़क मार्ग से बछरावां, रायबरेली व जायस होते हुए सलोन विधान सभा क्षेत्र के छतोह ब्लाक के नसीराबाद स्थित राम लीला मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों को चेक एवं छतरी वितरण कार्यक्रम में पौने 11 बजे शामिल होंगी। 

साढ़े 11 बजे छतोह के चतुरपुर गांव में श्री राजा राम चेतना डिग्री कालेज के भूमि पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। छतोह से निकलकर वह पौने एक बजे अमेठी के रामलीला मैदान में आयोजित स्व. राघव राम सेवा संस्थान द्वारा गरीबों को कम्बल वितरण व प्रधानमंत्री स्वानिधि योजना के अन्तर्गत लाभार्थियों को चेक एवं छतरी का वितरण करेंगी।

Online Jobs Apply