रुद्रपुर: सिलेंडर में आग लगने से दो बच्चों समेत पांच लोग झुलसे

रुद्रपुर: सिलेंडर में आग लगने से दो बच्चों समेत पांच लोग झुलसे

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में गोद भराई कार्यक्रम के दौरान खाना बनाते वक्त अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। कमरे में आग में फंसकर दो मासूम बच्चों सहित पांच लोग झुलस गए। जिनमें दोनों बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलने पर दमकल और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप के विवेक नगर के रहने वाले किशन लाल के घर पर बेटी रेनू की गोद भराई का कार्यक्रम सोमवार को होना था। शिमला बहादुर से गोद भराई के लिए लड़के वालों को आना था। जिसकी तैयारियां करते हुए किराए के दूसरे कमरे में खाना बनाया जा रहा था और कमरे के अंदर किशन लाल, 25 वर्षीय मनोज कुमार, बेटी रेनू के अलावा नाती-नातिनी तीन साल का आदर्श और दो साल का आयुष भी मौजूद थे। अचानक गैस सिलेंडर का पाइप लीक होने के कारण कमरे में आग भड़क गई।
 

वहां मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते, आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कमरे के अंदर से चीख पुकार मचने लगी। जिसे देखकर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और रजाई को पानी से भिगोकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें दो मासूम सहित पांच लोग झुलसे गए। इसमें किशन लाल, आदर्श और आयुष बुरी तरह से झुलस गए। सूचना मिलने पर दमकल विभाग और थाना ट्रांजिट कैंप पुलिस घटनास्थल पहुंची और आग पर काबू पाने के बाद घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने घायलों का उपचार शुरू कर दिया है। अग्निकांड की इस घटना से गोद भराई के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई और हर कोई घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा था।

Online Jobs Apply