बरेली: पूर्व ब्लाक प्रमुख ने युवक की हत्या के लिए दी 5 लाख की सुपारी, 4 लोगों पर FIR

बरेली: पूर्व ब्लाक प्रमुख ने युवक की हत्या के लिए दी 5 लाख की सुपारी, 4 लोगों पर FIR

बरेली, अमृत विचार: मीरगंज क्षेत्र के एक युवक की हत्या कराने के लिए पूर्व ब्लाक प्रमुख राजीव गुप्ता पर पांच लाख रुपये की सुपारी देने का आरोप लगा है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर युवक की पत्नी को भी जबरन अपने पास रखने का आरोप है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला राजेन्द्र नगर निवासी सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्हें ठाकुर रेवती सिंह निवासी रामगंगा चौबारी के नाम से एक रजिस्ट्री प्राप्त हुई। जिसमें मीरगंज निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख राजीव गुप्ता ने ठाकुर रेवती सिंह को हत्या कराने के लिए सुपारी दी है। पीड़ित ने बताया कि पूर्व ब्लाक प्रमुख ने उनका पहले ही घर बर्बाद कर दिया है। वह उनकी पत्नी से जबरन अवैध संबंध रखता है। 

आरोप है कि उसने उनकी पत्नी को कहां पर छिपा रखा है अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। उन्हें जब से धमकी भरी चिट्ठी मिली है वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं। आरोप है कि एक बार उनपर रास्ते में रोक कर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और जल्द हत्या की धमकी दी।

पूर्व प्रमुख की गाड़ी का चालक भी गाली गलौज करता है। उसने पहले भी फावड़ा से हमला कर हत्या करने की कोशिश की थी। पुलिस ने पूर्व ब्लाक प्रमुख राजीव गुप्ता, बेटे यश गुप्ता, पत्नी शोभा गुप्ता और केसरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मुकदमा राजनीतिक साजिश के तहत दर्ज कराया गया है और पूरी तरह से फर्जी है। पार्टी के लोगों के भी संज्ञान में है। मामले में अधिकारियों से भी बात की गई है। लगाए गए आरोप पूरी तरह से निराधार हैं---राजीव गुप्ता, पूर्व ब्लाक प्रमुख।

यह भी पढ़ें- IFFCO: धरना समाप्त कराने पहुंचे एसडीएम, जिद पर अड़े किसान