Bareilly News: केशव प्रसाद धर्मेंद्र कश्यप का और स्वतंत्र देव छत्रपाल का कराएंगे नामांकन, एसपी सिटी ने कलेक्ट्रेट पर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

Bareilly News: केशव प्रसाद धर्मेंद्र कश्यप का और स्वतंत्र देव छत्रपाल का कराएंगे नामांकन, एसपी सिटी ने कलेक्ट्रेट पर लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

बरेली, अमृत विचार। भाजपा के आंवला के प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप और बरेली के छत्रपाल सिंह गंगवार सोमवार को कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल करेंगे। 

धर्मेंद्र कश्यप का नामांकन कराने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मौजूद रहेंगे तो छत्रपाल सिंह के साथ जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव मौजूद रहेंगे। पार्टी ने दोनों प्रत्याशियों का भव्य नामांकन की तैयारी की है। पुलिस-प्रशासन की ओर से भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

बरेली और आंवला के प्रत्याशियों के नामांकन के दौरान भाजपा के कई और प्रमुख नेताओं के मौजूद रहने की संभावना जताई जा रही है। भाजपा के मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार दोपहर 12 पर्चा दाखिल करेंगे। उनके नामांकन में जलशक्ति मंत्री भी शामिल होंगे। नामांकन से पहले भाजपा कार्यकर्ता सेठ दामोदर स्वरूप पार्क के सामने मिशन कंपाउंड में इकट्ठे होंगे और यहां से नामांकन के लिए कलेक्ट्रेट जाएंगे।

आंवला सांसद के मीडिया प्रभारी राहुल कश्यप के अनुसार आंवला प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आएंगे। 

सुबह पहले लालफाटक स्थित चुनाव कार्यालय पर सभी लोग इकट्ठे होंगे और वहीं से 11 बजे नामांकन करने के लिए कलेक्ट्रेट रवाना होंगे। दोनों भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की वजह से कलेक्ट्रेट पर सोमवार को काफी हलचल रहने की संभावना है। एसपी सिटी, एडीएम, सीओ सिटी ने रविवार को नामांकन स्थल पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

ये भी पढ़ें- Bareilly News: रिश्ता टूटने पर युवती का अश्लील फोटो किया वायरल, युवक कर रहा ब्लैकमेल...आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज