प्रयागराज में अधिवक्ता ने लगाया डीजल के बदले गाड़ी में पानी भरने का आरोप, मौके पर जबरदस्त हंगामा-पुलिस मौजूद 

प्रयागराज में अधिवक्ता ने लगाया डीजल के बदले गाड़ी में पानी भरने का आरोप, मौके पर जबरदस्त हंगामा-पुलिस मौजूद 

प्रयागराज, अमृत विचार। गुरूवार को सिविल लाइंस सुभाष चौराहे के समीप पेट्रोल पंप पर जोरदार हंगामा हुआ। एक अधिवक्ता ने आरोप लगाया कि पंप पर डीजल की जगह पानी गाड़ियों में डाला जा रहा है। पम्प में डीजल भरवाने वाले एक अधिवक्ता जोर-जोर से शोर मचा रहे थे कि 900 का डीजल भराया जिसमें 800 का पानी निकला। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और भीड़ को शान्त कराने में जुट गयी। फिलहाल अभी इसको लेकर जांच की जा रही है। 
  
प्रयागराज के सुभाष चौराहे पर स्थित इंडियन ऑयल की पेट्रोल टंकी है। जहां गुरूवार हाईकोर्ट के अधिवक्ता संदीप कुमार ने कार में 900 रुपयव का डीजल भरवाया। कुछ दूर जाने के बाद ही गाड़ी बंद हो गयी। वह वापस पेट्रोल पंप पर पहुंचे और शोर मचाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। वहां पर रहे अन्य पेट्रोल डालने आए लोगों का आरोप था कि पेट्रोल के साथ पानी भी मिक्स कर दिया जा रहा है।

अधिवक्ता संदीप कुमार पेट्रोल टंकी के मालिक और मैनेजर को बुलाने की बात कही लेकिन दोनों सामने नहीं आये। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को शान्त कराया और आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया। अधिवक्ता ने पेट्रोल की जांच करने की मांग की। सभी के सामने दोबारा माप यंत्र में पेट्रोल निकल गया जिसमें फिर से पानी की मात्रा अधिक पाई गयी। फिलहाल अभी जांच की जा रही है।

इंडियन आयल अधिकारियों ने लिया सैंपल, शुरु की जांच

सिविल लाइंस स्थित पेट्रोल पंप पर डीजल में पानी निकलने की शिकायत और हंगामे के बाद मौके पर इंडियन आयल के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। जहां उन्होंने पंप से डीजल का सैंपल लिया और जांच की बात की। वहीं पेट्रोल भराने वालों को आश्वासन भी दिया है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: कार के अंदर मिला लापता रिटायर्ड अधिकारी का शव, परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट