CM योगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी! कहा-मेरा घर इमामगंज में है, बुलडोजर चला कर दिखाएं-काट डालूंगा 

CM योगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी! कहा-मेरा घर इमामगंज में है, बुलडोजर चला कर दिखाएं-काट डालूंगा 

प्रयागराज, अमृत विचार। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी देने वाला युवक प्रयागराज का बताया जा रहा है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कहा कहा गया है कि मेरा इमामगंज में घर है। चैलेंज दे रहा हूं योगी बुलडोजर चला कर दिखाएं, काट डालूंगा। वीडियो के आधार पर सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार ने आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल अभी वह फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। 

कहा जा रहा है कि गोपालगंज कस्बे के इमामगंज इलाके के शमीम उर्फ़ बबलू ने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है। हालाँकि अमृत विचार इसको लेकर किसी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। युवक ने वीडियो में कहा है कि मेरा घर इमामगंज में है। चैलेंज दे रहा हूं योगी बुलडोजर चला कर दिखाएं, काट डालूंगा।  उस मामले में सोशल एक्टिविस्ट सर्वेश कुमार ने आरोपी शमीम उर्फ बबलू के खिलाफ नवाबगंज थाने उसे मुकदमा दर्ज कराया है। 

उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने तीन टीमें बनाई है। हालांकि वीडियो कब का है, इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हो पा रही है। पुलिस उसके घर पहुंची है, लेकिन वह फरार चल रहा है। उसके घरवालों से पूछताछ की गई। घरवालों से क्या जानकारी मिली है फिलहाल इसका खुलासा भी पुलिस ने नहीं किया है। प्रयागराज पुलिस ने गद्दोपुर करेली, बेली, फूलपुर में दबिश दी है। इसके साथ-साथ प्रतापगढ़, कुंडा में भी दबिश दी जा रही है। डीसीपी गंगानगर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वह फरार है लेकिन जल्दी उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। 

12 - 2024-04-25T115145.940

पहले भी सीएम को दी जा चुकी है धमकी 

-मार्च 2024-  योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पुलिस मुख्यालय में तैनात हेड कांस्टेबल के सरकारी नंबर पर रात में फोन किया गया था।

-जनवरी 2024- आतंकी पन्नू ने वॉइस मैसेज भेज कर अयोध्या में गिरफ्तार तीन आतंकियों को न छोड़ने पर योगी को जान से मारने की धमकी दी थी।

-अप्रैल 2022-  व्हाट्सएप प्रथम की दी कि योगी को बम से उड़ा देंगे धमकी देने वाले सरफराज को साइबर सेल ने राजस्थान से गिरफ्तार किया था।

-अप्रैल 2021- डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज आया कि कम के पास चार दिन है, मेरा जो करना है कर लो, पांचवें दिन योगी को मार दूंगा।

-दिसंबर 2020- डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर मैसेज भेज कर योगी को बम से उड़ने की धमकी दी गई थी। 

-नवंबर 2020-  डायल 112 के व्हाट्सएप पर योगी को जान से मारने की धमकी का मैसेज आया था। नाबालिक लड़का आगरा से गिरफ्तार किया गया था। 

-जुलाई 2020 में डायल 112 पर योगी को जान से मारने की धमकी आई थी। इसमें कानपुर देहात का 12वीं में पढ़ने वाला छात्र पकड़ा गया था।

ये भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव के बीच राहुल गाँधी को याद आये रामलला ! बहन प्रियंका के साथ कर सकते है दर्शन