लखनऊ: कार के अंदर मिला लापता रिटायर्ड अधिकारी का शव, परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट  

लखनऊ: कार के अंदर मिला लापता रिटायर्ड अधिकारी का शव, परिजनों ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट  

अमृत विचार, लखनऊ। राजधानी लखनऊ में सड़क किनारे कार में एक रिटायर्ड अधिकारी का शव मिला है। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और फोरेंसिक की टीम पहुंची। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना हजरतगंज के डालीगंज स्थित गन्ना संस्थान के पास की है।

बताया जा रहा है कि मृतक रिटायर्ड अधिकारी मनोज श्रीवास्तव गुडंबा थाना क्षेत्र के गायत्रीपुरम कॉलोनी के रहने वाले है। मनोज श्रीवास्तव पेशे से एक टेक्नीशियन रह चुके हैं। वहीं बीते दिन बुधवार को मृतक के परिजनों ने थाना गुडंबा में उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं आज उनका शव डालीगंज स्थित गन्ना संस्थान के पास कार में मिला है। 

एसीपी हजरतगंज अरविंद कुमार शर्मा ने बताया कि गन्ना संस्थान के पास खड़ी एक क्रेटा कार जिसका नंबर UP 32 NS 3802 में शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फील्ड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। प्रथम दृष्टिया मृतक के शरीर को कोई चोट और जोर जबरदस्ती के निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस और फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें:-Video: लखनऊ में पानी की टंकी पर पेट्रोल लेकर चढ़ा बुजुर्ग, देर तक समझाती रही पुलिस-उतारा नीचे