Video: लखनऊ में पानी की टंकी पर पेट्रोल लेकर चढ़ा बुजुर्ग, देर तक समझाती रही पुलिस-उतारा नीचे

Video: लखनऊ में पानी की टंकी पर पेट्रोल लेकर चढ़ा बुजुर्ग, देर तक समझाती रही पुलिस-उतारा नीचे

अमृत विचार, लखनऊ। राजधानी लखनऊ के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में घोड़ा अस्पताल के पास स्थित पानी की टंकी पर एक बुजुर्ग पेट्रोल लेकर चढ़ गया। बुजुर्ग का आरोप है कि बैंक का लोन जमा करने के बाद भी उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने बुजुर्ग को काफी समझाया और वह नीचे उतर आया। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले गए। 

बता दें कि मेरठ निवासी जिया उल हक गुरुवार सुबह एक बोतल में पेट्रोल लेकर घोड़ा अस्पताल के पास स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गया। टंकी पर बुजुर्ग के चढ़ने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर, पुलिस, जल निगम और जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और जिया उल हक को उतारने की कोशिश में जुट गए। हालांकि काफी समझाने के बाद वह नीचे उतर आया और पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ थाने ले गई। 

वहीं जिया उल हक ने मेरठ तहसील और प्रशासन पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने साल 2018 में यूको बैंक से 69 हजार रुपए का लोन लिया था। वहीं साल 2022 तक लोन ब्याज समेत 1 लाख 12 हजार रुपए जमा किए। लेकिन इसके बावजूद खसरा-खतौनी से बकाया राशि को नहीं हटाया गया। इसके अलावा बुजुर्ग जिया उल हक ने मवाना तहसील और मेरठ तहसीलदार पर जमीन से लोन हटाने के लिए घूस मांगने भी आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें:-Badaun Double Murder: आरोपी जावेद बरेली से गिरफ्तार... बोला- मेरे भाई ने बच्चों को मारा, मैं बेकसूर

ताजा समाचार