रुद्रपुर: निजी स्कूल का सेफ्टी इंचार्ज बताकर की हजारों की ठगी

रुद्रपुर: निजी स्कूल का सेफ्टी इंचार्ज बताकर की हजारों की ठगी

रुद्रपुर, अमृत विचार। शहर के नामी निजी स्कूल का सेफ्टी इंचार्ज बता कर यूनिक इंजीनियर्स संचालक के खाते से हजारों रुपये निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित फर्म संचालक की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शारदा कॉलोनी ग्राम डिबडिबा यूपी निवासी सतीश कुमार ने बताया कि उसकी नगर पालिका मार्केट में मैसर्स यूनिक इंजीनियर्स के नाम से फर्म है। यहां से फायर सिलेंडर सप्लाई का कार्य किया जाता है। बताया कि 4 मार्च को एक अज्ञात व्यक्ति की कॉल आयी जो खुद को काशीपुर हाईवे स्थित एक बड़े विद्यालय का सेफ्टी इंचार्ज बता रहा था। कॉलर ने उसे 15 फायर सिलेंडर देने की बात कही और पेमेंट का भुगतान विद्यालय सिलेंडर पहुंचने पर देने का आश्वासन दिया।

आरोप था कि जब चालक सिलेंडर लेकर स्कूल गेट पहुंचा तो कॉलर द्वारा पहले एक रुपये उसके खाते में भेजने की बात कही और जैसे ही फर्म संचालक ने खाते में पैसे डाले। उसके कुछ ही देर बाद फर्म संचालक के खाते से तीन बार 89,100 हजार की नगदी का भुगतान हो गया और कॉलर ने मोबाइल बंद कर दिया। फर्म संचालक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ताजा समाचार