एफआईएच एथलीट समिति के सह अध्यक्ष बने पीआर श्रीजेश, हॉकी इंडिया ने दी बधाई 

एफआईएच एथलीट समिति के सह अध्यक्ष बने पीआर श्रीजेश, हॉकी इंडिया ने दी बधाई 

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने पीआर श्रीजेश को एफआईएच एथलीट समिति का सह अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए कहा कि वह साथी खिलाड़ियों की बेहतरी में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ ने बुधवार को नयी एथलीट समिति का ऐलान किया जिसके अध्यक्ष श्रीजेश और चिली महिला हॉकी टीम की डिफेंडर कामिला काराम होंगी। काराम को कार्यकारी बोर्ड में एथलीट समिति का प्रतिनिधि और सह अध्यक्ष बनाया गया है जबकि श्रीजेश सह अध्यक्ष होने के साथ नियोजन और बैठकों में अगुवाई करेंगे।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष दिलीप टिर्की ने एक विज्ञप्ति में कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि पी आर श्रीजेश को एफआईएच में ऐसी भूमिका मिली है जो हॉकी खिलाड़ियों के जीवन को सीधे प्रभावित कर सकती है। उनके पास अपार अनुभव है और खिलाड़ियों की बेहतरी के लिये वह बहुत कुछ कर सकते हैं। एफआईएच एथलीट समिति सलाहकार ईकाई है जो एफआईएच कार्यकारी बोर्ड , समितियों, सलाहकार पेनल और अन्य ईकाइयों को सलाह देती है। उनका काम खिलाड़ियों की ओर से एफआईएच को फीडबैक देने के साथ खिलाड़ियों के लिये संसाधनों और नयी पहल का विकास करना है। 

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : सनराइजर्स हैदराबाद की मुंबई के खिलाफ रिकॉर्डतोड़ बल्लेबाजी, जानिए क्या बोले SRH के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा?

 

ताजा समाचार

T20 World Cup 2024 : जहीर खान ने चुनी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम, इस खिलाड़ी को शामिल कर चौंकाया
रांची: कोर्ट से हेमंत सोरेन को लगा झटका, अंतरिम जमानत देने से किया इनकार
मिर्जापुर: बिजली के खंभे से टकराकर पलटा वाहन, एक युवक की मौत, चार अन्य घायल
लोकसभा चुनाव के लिए ‘AAP’ के ‘वॉर रूम’ का उद्घाटन, दिल्ली की चारों निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्त
सीबीएसई स्कूलों में और बेहतर बनेगा शैक्षणिक माहौल, लखनऊ के विशेषज्ञों ने साझा किए अनुभव
Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार