रुद्रपुर: हादसा या हमला: बाल-बाल बचा पूर्व विधायक शुक्ला का परिवार

रुद्रपुर: हादसा या हमला: बाल-बाल बचा पूर्व विधायक शुक्ला का परिवार

रुद्रपुर, अमृत विचार। अपने परिवार के साथ शादी समारोह से लौट रहे पूर्व विधायक शुक्ला का परिवार उस वक्त बाल-बाल बच गया। जब तेज गति से आ रही कार ने पूर्व विधायक की गाड़ी को टक्कर मार दी। गनीमत यह रही कि परिवार सुरक्षित रहा। मगर गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। उधर, पूर्व विधायक ने हादसा नहीं, बल्कि षडयंत्र के तहत मारने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार की देर शाम किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला अपने परिवार के साथ शादी समारोह से दो वाहनों में गए थे। उस वक्त उनके साथ उनकी पत्नी शशि शुक्ला, भतीजा मनीष शुक्ला, विधि शुक्ला, सचिन शुक्ला व गीतांजलि शुक्ला सहित कार संख्या यूके-16-8888 में पांच बच्चे भी सवार थे। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक समारोह से जब वापस लौट रहे थे तो उस वक्त उन्होंने गांव शिमला के पास अपनी गाड़ी को छोड़कर दूसरे गाड़ी में बैठ गए।

वापस लौटने के दौरान गाड़ी किच्छा हाईवे पर पहुंची तो अचानक गांव मलसा की ओर से तेज गति में आई कार संख्या यूपी-25सी-9712 ने आगे चल रही गाड़ी को पिछले हिस्से के चालक सीट की तरफ से टक्कर मार दी। उस वक्त शुक्ला पीछे चल रही दूसरी गाड़ी में बैठे हुए थे। टक्कर के कारण गाड़ी में बैठे परिवार में चीख पुकार मचने लगी और गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे के दौरान स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंच गए और अभिषेक नाम के कार चालक को पकड़ लिया। गनीमत यह रही कि पूर्व विधायक शुक्ला व उनका परिवार बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का कहना था कि वापस आने के दौरान उन्होंने गाड़ी को बदल दिया था और उसके कुछ ही देर बाद कार को टक्कर मारी गई। आरोप था कि एक्सीडेंट हादसा नहीं, बल्कि साजिशन किया गया हमला है। आरोप लगाया कि हादसा हत्या की साजिश प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।