रुद्रपुर: दवा लेने जा रहे युवक पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

रुद्रपुर: दवा लेने जा रहे युवक पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

रुद्रपुर, अमृत विचार। बुधवार की देर रात कोतवाली इलाके में दवा लेने जा रहे एक युवक पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में युवक बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस तमंचे से फायर करने वाले युवक की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात साढ़े 9 बजे के करीब बिलासपुर यूपी निवासी एक युवक रामपुर-उत्तराखंड के सीमावर्ती इलाके में स्थित मेडिकल स्टोर पर दवा लेने आया था। इस बीच कोतवाली इलाके की ओर से बाइक पर सवार तीन युवक आये और अचानक बाइक सवार एक युवक ने तमंचा निकाल कर युवक पर फायर झोंक दिया। तमंचे से निकली गोली युवक के गर्दन के करीब से निकल गई। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने घटना की जानकारी ली और बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक यूपी का रहने वाला है और दवाई लेने कोतवाली सीमा स्थित मेडिकल स्टोर आया था। गोलीकांड की घटना कोतवाली इलाके के अंदर हुई है तो पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस बाइक सवार उन आरोपियों की तलाश कर रही है। जिन्होंने तमंचे से युवक पर फायर किया है। उन्होंने बताया कि अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। बावजूद पुलिस मामले की जांच करेगी।