बरेली: सीएम योगी आज प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को करेंगे संबोधित, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

बरेली: सीएम योगी आज प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को करेंगे संबोधित, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

बरेली, अमृत विचार। बरेली इंटर कॉलेज के मैदान में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बता दें मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव हुआ है, जिसके अनुसार अब मुख्यमंत्री 2 बजकर 40 मिनट पर बरेली पहुंचेंगे।

इस कार्यक्रम को लेकर सोमवार देर शाम तक पार्टी की तरफ से तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया। वहीं मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए बीजेपी की तरफ से प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कराया जा रहा है। इस कार्यक्रम के लिए पहले 31 मार्च की तारीख तय हुई थी, लेकिन बाद में 2 अप्रैल यानी आज की तारीख तय हो गई। जिसके तहत आज मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर सवा दो बजे बदायूं पुलिस लाइन से उड़ान भरकर 2 बजकर 35 मिनट पर बरेली पुलिस लाइन पहुंचेंगे।

इसके बाद 2 बजकर 40 मिनट पर कार्यक्रम स्थल बरेली इंटर कॉलेज पहुंचकर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसके बाद शाम करीब 4 बजे त्रिशूल एयरपोर्ट से वापस लखनऊ के लिए उड़ान भरेंगे। शहर में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बीजेपी महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने बताया कि प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को सफल बनाने के लिए तैयारियां पूरी हो गई हैं।

सम्मेलन में डॉक्टर, अधिवक्ता, शिक्षाविद, व्यापारी, इंजीनियर आदि वर्गों के करीब पांच हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। बताते चलें कि बरेली में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने शहर में छह घंटे के लिए रूट डायवर्जन लागू किया है।

इस दौरान भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह से वर्जित रहेगा। साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर एक हजार पुलिसकर्मियों की शहर में ड्यूटी लगाई गई है। जिसमें जोन के अन्य जनपदों से भी फोर्स आई है।

इसके साथ ही चौकी चौराहा, पटेल चौक समेत प्रमुख चौराहा पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है। वहीं कार्यक्रम स्थल के आसपास लगे अवैध ठेलों और खोखे भी नगर निगम की टीम ने हटवा दिए हैं। जिससे कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत ना हो।

यह भी पढ़ें- Bareilly News: पॉश इलाके से एक्टिवा उड़ा ले गया चोर, घटना CCTV में कैद